Breaking News

तीसरे क्रिकेट टेस्ट के लिए टीम इंडिया में शामिल होंगे ये दो खिलाड़ी?

  मेलबोर्न, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने चोटिल तेज गेंदबाजों उमेश यादव और मोहम्मद शमी की जगह क्रमशः बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन और शार्दुल ठाकुर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में सात जनवरी से होने वाले तीसरे क्रिकेट टेस्ट के लिए टीम इंडिया में शामिल किया है।
शमी एडिलेड में हुए पहले दिन-रात्रि टेस्ट में पैट कमिंस की बाउंसर पर अपना बाजू चोटिल करा बैठे थे जबकि उमेश मेलबोर्न में दूसरे बॉक्सिंग डे टेस्ट में दूसरी पारी में अपना चौथा ओवर डालने के दौरान अपनी पिंडली चोटिल कर बैठे थे। शमी पहले टेस्ट के बाद और उमेश दूसरे टेस्ट के बाद सीरीज से बाहर हो गए और अब दोनों तेज गेंदबाज स्वदेश लौट कर बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहेबिलिटेशन से गुजरेंगे।
बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए चार टेस्ट मैचों की यह सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है और सीरीज का तीसरा टेस्ट सिडनी में सात जनवरी से खेला जाना है।
नटराजन और ठाकुर दोनों ही तेज गेंदबाज इस दौरे में भारतीय टीम के साथ नेट गेंदबाज के रुप में शामिल थे। नटराजन ने अभी तक भारत के लिए कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है जबकि ठाकुर भारत के लिए एक टेस्ट मैच खेल चुके हैं। टेस्ट टीम में नवदीप सैनी के रुप में एक अन्य तेज गेंदबाज मौजूद हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि टीम प्रबंधन सिडनी टेस्ट में जसप्रीत बुमराह के साथी तेज गेंदबाजों के रुप में सैनी, नटराजन और ठाकुर में से किन दो तेज गेंदबाजों को मौका देता है