Breaking News

फिल्म चित्रकूट’ की स्टार कास्ट से NEWS85.IN ने की खास बातचीत

नई दिल्ली- ‘तुम बिन’ और ‘ख्वाहिश’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके चॉकलेटी हीरो हिमांशु मलिक, अब एक्टिंग छोड़ कर निर्देशन में कदम रख रहे है। अभिनेता हिमांशु मलिक के निर्देशन में बनी ‘चित्रकूट’ पहली फिल्म है जिसमें वह बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं और इसकी कहानी भी लिखी है।

अपनी फिल्म ‘चित्रकूट’ के प्रमोशन में अपनी स्टार कास्ट औरित्रा घोष, विभोर मयंक, नैना त्रिवेदी, किरण श्रीनिवास, श्रुति बापना के साथ दिल्ली के पीवीआर आए अभिनेता ने इंटरव्यू के दौरान बताया फिल्म मेकिंग एक कला हैं। इसीलिए मेरा बैक ग्राउंड वाकई काम आया। निर्देशन का ऋदम जानने के लिए एक अभिनेता होना बेहद जरूरी हैं।वह बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं. और इसकी कहानी भी लिखी है.

श्रुति बापना

अब तक आप अभिनेत्री श्रुति बापना को वेब सीरीज ‘ब्रीद: इनटू द शैडो’ और एकता कपूर के शो ‘ये है मोहब्बतें’ फिल्म ‘मर्दानी 2 में देख चुके है। लेकिन अब श्रुति फिल्म ‘चित्रकूट’ में अलग ही किरदार निभा रही है। फिल्म के प्रोमोशन पर आई श्रुति ने अपने किरदार से जुड़ी कुछ खास बातें शेयर की।

नैना त्रिवेदी

‘हाईवे’ और ‘मोहनजो दारो’ जैसी फिल्म में अपने अभिनय से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस नैना त्रिवेदी ने अपने करियर की शुरुआत 2004 में टेलीविजन रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार की खोज’ में एक प्रतियोगी के रूप में की थी। अब नैना ‘चित्रकूट’ फिल्म में खास रोल अदा कर रही है। इंटरव्यू के समय फिल्म और अपनी हॉबी के बारे में कुछ बातें बताई।

 

विभोर मयंक

फिल्म ‘चित्रकूट’ में नजर आने वाले एक्टर विभोर मयंक से बातचीत के कुछ अंश।

फिल्म ‘चित्रकूट’ अकबर अरेबियन मोजदेह और मोजतबा मूवीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है और अकबर अरेबियन, हिमांशु मलिक द्वारा निर्मित है। हिमांशु मलिक द्वारा लिखित और निर्देशित, कलाकारों में औरित्रा घोष, विभोर मयंक, नैना त्रिवेदी, किरण श्रीनिवास, श्रुति बापना शामिल हैं। फिल्म 20 मई को सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी।

रिपोर्टर-आभा यादव

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com