Breaking News

चिराग पासवान से भड़के नीतीश, बीजेपी को दिया ये अल्टीमेटम?

पटना , बिहार में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की एकता बनाए रखने के लिए लोक जनशक्ति पार्टी के तीखे हमलों को भी अबतक बर्दाश्त कर रहे जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सब्र का बांध टूट गया और अब वह लोजपा को राजग से बाहर करने पर अड़ गए हैं।

राजग में सीट बंटवारे को लेकर चल रही तल्खी के बीच नीतीश सरकार की महत्वाकांक्षी सात निश्चय योजना को भ्रष्टाचार का पिटारा बताए जाने के बाद ‘मोदी से बैर नहीं नीतीश तेरी खैर नहीं’ वाले वायरल पोस्टर में लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा दिखाया गया है वहीं श्री नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री की कुर्सी का सपना देखते दिखाया गया है। इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सब्र के बांध टूट गया है। बताया जाता है कि श्री कुमार इससे बेहद नाराज हैं और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी से साफ कह दिया है कि अब वह लोजपा को और बर्दाश्त नहीं करेंगे। उसे अब राजग से बाहर किया जाए।

वायरल पोस्टर के पीछे लोजपा ने भले ही अभी सार्वजनिक तौर पर अपना हाथ होना स्वीकार नहीं किया है लेकिन आज ही लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान के ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा और अपने ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्यूमेंट’ की चर्चा करते हुए बिहार की खोई अस्मिता वापस लाने के लिए आशीर्वाद मांगा है, जिससे अब किसी को संदेह नहीं रहा है कि वायरल पोस्टर के पीछे लोजपा का ही हाथ है।