Breaking News

साकी, दिलबर गर्ल के तूफानी ‘बैली डांस’ ने मचाई धूम

 

नई दिल्ली, बॉलीवुड की खूबसूरत डांसिंग क्वीन  ने एक बार फिर अपने डांस के जलवे से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है। जी हा हम बात कर रहे है मस्त डांसर नोरा फतेही की जिन्होंने अपने डांस से फिर तहलका मचा दिया है. उनका एक बार फिर से एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. नोरा फतेही  ने इस वीडियो में बैली डांस से धूम मचा दी है. नोरा फतेही का यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया का है, जहां उन्होंने ‘बैली डांस’ से तहलका मचा दिया है.

मुलायम सिंह यादव के परिवार मे हुआ बड़ा हादसा, डॉक्टरो की टीम जुटी

योगी सरकार ने इन प्रस्तावों पर लगाई मुहर,इनको होगा फायदा

नोरा फतेही के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर उनके फैन पेज से कुछ ही दिन पहले शेयर किया गया है. जिसमे वो मस्त डांस करती नजर आ रही हैं. नोरा फतेही के इस डांस वीडियो को खूब देखा जा रहा है.और इस डांस वीडियो को कुछ ही समय में हजारों व्यूज मिल चुके हैं. बैली डांस के लिए मशहूर नोरा  ने  इस डांस वीडियो में जलवे भी खास दिखाए हैं। वैसे भी अब तक अपने डांस के लिए  खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। नोरा ने  ‘बाहुबली’ और ‘सत्यमेव जयते’ के ‘दिलबर’ सॉन्ग से जमकर सुर्खियां लूटी हैं. अब नोरा फतेही, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांस आधारित फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’  में भी नजर आएंगी.

अरे ये क्या हो गया दीपिका पादुकोण को…..

उत्तर प्रदेश में मौसम को लेकर, मौसम विभाग की बड़ी भविष्यवाणी

नोरा एक कनेडियन मॉडल और अभिनेत्री हैं और वह हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी काम कर रही हैं। बॉलीवुड में नोरा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘रोर- टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन्स’ से की थी। उसके बाद वह तेलुगु फिल्म ‘टेम्पर’ में नजर आई। इसके अलावा बिग बॉस सीजन 9 की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। नोरा अंग्रेजी भाषा के अलावा हिंदी, फ्रेंच और अरबी भी जानती हैं।

रिपोर्टर-आभा यादव