Breaking News

इस अस्पताल के वायरल वीडियो पर अखिलेश व प्रियंका ने सरकार के दावों पर कसा तंज

लखनऊ , कोविड वार्ड में छत से पानी की धार गिरने के वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में मेडिकल सुविधाओं के संबंध में सरकार के दावों का मखौल उड़ाया है।

उत्तर प्रदेश के बरेली में राजश्री मेडिकल कालेज के कोविड वार्ड में छत से पानी की धार गिरने का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जो योगी सरकार के बड़े बड़े दावों की पोल खोल रहा है। जिसको लेकर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में मेडिकल सुविधाओं के संबंध में सरकार के दावों का मखौल उड़ाया है।
दरअसल, शनिवार को मेडिकल कॉलेज प्रशासन की एक बड़ी लापरवाही सामने आई थी जब कोविड मरीजों के लिए बनाए गए अस्पताल में पानी का पाइप फटने से अचानक बारिश का पानी भर गया था। कुछ मरीजों ने इस घटना का वीडियो बनाकर इसे वायरल कर दिया।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी वीडियो साझा करते हुये ट्वीट किया

“ये है उप्र में क्वारेंटाइन सेंटर का हाल
पानी नहीं पर झरना बह रहा लगातार।”

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर घटना का वीडियो साझा करते हुए लिखा

“ सीएम साहब और उनके अधिकारियों ने बार-बार पर्याप्त बेड होने और कोरोना से लड़ाई में सब कुछ सही होने का दावा किया है लेकिन इन खबरों में लखनऊ का हाल देखकर ही समझ जाएंगे कि यूपी सरकार की नाकाफी तैयारियों, लचर व्यवस्था और कमजोरियों पर पर्दा डालने की नीति ने आज बुरा हाल कर दिया है। ”
उन्होने लिखा “ मरीज परेशान हैं, स्वास्थ्य कर्मी परेशान हैं लेकिन सरकार के मुखिया“सदी का सबसे कमजोर वायरस’ जैसे बचकाना बयान देकर जवाबदेही से मुंह फेरे हुए हैं। बरेली कोविड अस्पताल का हाल देखिए। कोविड वार्ड में झरना फूट पड़ा है।”

उधर, बरेली के स्वास्थ्य विभाग ने इस संबंध में सफाई दी है कि अस्पताल में रिपेयरिंग का काम चल रहा था, जिसके चलते पाइप फट गया और पानी फैल गया। प्रशासन का दावा है कि हालात सुधार लिए गए हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com