Breaking News

टिकट बुकिंग पर पेटीएम का धमाकेदार ऑफर…

नई दिल्ली ,मोबाइल वॉलिट Paytm अपने यूजर्स के लिए प्रमोशनल ऑफर लाया है। New Year 2019 ऑफर के तहत Paytm 2,019 रुपये तक का कैशबैक दे रहा है। यह कैशबैक फ्लाइट का टिकट बुक कराने पर मिलेगा। ऐसे में अगर आप फ्लाइट की टिकट बुक कराने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए शानदार ऑफर होगा।

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,जल्द करें आवेदन…

चुनाव आयोग ने शिवपाल यादव की पार्टी को दिया ये चुनाव चिन्ह

 पेटीएम फ्लाइट टिकट बुकिंग पर 4,000 रुपये तक का कैशबैक दे रहा है। 4,000 रुपये तक का कैशबैक सभी पेटीएम यूजर्स के लिए लागू है। पेटीएम के मुताबिक अगर ग्राहक पेटीएम मोबाइल एप और वेबसाइट के जरिइए फ्लाइट टिकट बुक कराते हैं तो उन्हें 3 फीसद यानी 4,000 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है।

अब इस यूनिवर्सिटी में मिलेगी इस्लामिक बैंकिंग एण्ड फाइनेंस में एमबीए की डिग्री

बदल जाएगा आपका कार्ड पेमेंट का तरीका, RBI ने जारी किए ये निर्देश

ग्राहकों को अगर 4,000 रुपये तक के कैशबैक ऑफर का फायदा उठाना है तो उन्हें ‘FLYSTAR’ प्रोमोकोड का इस्तेमाल करना होगा। सभी पेटीएम यूजर इस ऑफर का फायदा सिर्फ एक बार ही उठा सकेंगे। पेटीएम मोबाइल एप और वेबसाइट की मदद से सफलतापूर्वक टिकट बुक कराने के अगले 24 घंटों के भीतर ग्राहकों के पेटीएम वॉलेट में पैसा ट्रांसफर कर दिया जाएगा। हालांकि जो यूजर्स 4000 रुपये के कैशबैक ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं उनका वेरिफाइड मोबाइल नंबर पेटीएम के साथ जुड़ा हुआ होना चाहिए।

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर मायावती ने किया सीटों का बंटवारा…..

सपा-बसपा संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी छाए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव…

 ध्यान रखें कि कैंसिल किए गए ऑर्डर पर कैशबैक का फायदा नहीं मिलेगा। साथ ही यह भी ध्यान रखें कि नॉन केवाईसी कस्टमर्स को 4,000 रुपये तक के कैशबैक की सुविधा नहीं मिलेगी।

नए साल की नई राजनीतिक क्रांति है सपा- बसपा गठबंधन-मायावती

सरकार ने जीएसटी को लेकर किया बड़ा परिवर्तन…

यह कंपनी दे रही है फ्री में 50 लाख का बीमा….