Breaking News

नशीली गोलियों के व्यापारीयों को पुलिस ने लिया हिरासत में..

श्रीगंगानगर, नशीली गोलियों के व्यापारीयों को पुलिस ने किया गिरफ्तार और उनसे 27 हजार गोलियां बरामद की। 

राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के जवाहरनगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने नशीली गोलियां ले जा रहे दो तस्करों को गिरफ्तार करके उनसे 27 हजर नशीली गोलियां बरामद की हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जवाहरनगर थाना में सब इंस्पेक्टर ललिता राठौड़ की अगुवाई में कल देर रात एसएसबी रोड पर महालक्ष्मी एनक्लेव से आगे गंगनहर की बारहमासी नहर के पास नाकाबंदी के दौरान पुलिस दल ने चक 3-डी की ओर से दो मोटरसाइकिल पर आ रहे दो युवकों को रोककर दो बैग बरामद जिये जिनमें लखबीरसिंह से 25 और दूसरे मोटरसाइकिल पर सवार राजेश उर्फ बिल्लू मक्कड़ से 20 डिब्बे बरामद हुए। इन डिब्बों में कुल मिलाकर 27 हजार नशीली गोलियां बरामद हुईं।
पुलिस ने बताया कि पूछताछ करने पर पता चला कि चक 3-डी निवासी पवन बिश्नोई अवैध रूप से नशीली गोलियों का थोक विक्रेता है। उसी से लखबीरसिंह ने कुछ देर पहले नशीली गोलियों के 45 डिब्बे खरीदे थे। वहां से रवाना होते ही रास्ते में उसने 20 डिब्बे बिल्लू मक्कड़ को बेच दिए। इस पर पुलिस ने पवन बिश्नोई के घर पर दबिश दी, लेकिन तब तक उसे लखबीर एवं राजेश के पकड़े जाने की भनक लग चुकी थी और वह फरार हो गया। जवाहरनगर थाना में देर रात को एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज किए गए मुकदमे में पवन बिश्नोई को भी नामजद किया है।