Breaking News

पुलिस ने इतने किलो गांजा बरामद कर आरोपियों को किया गिरफ्तार

नैनीताल, उत्तराखंड के अल्मोड़ा में पुलिस ने साढ़े बारह किलो गांजा बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार किया।

उत्तराखंड के अल्मोड़ा में पुलिस ने साढ़े बारह किलो गांजा के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। तीनों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत कार्रवाई अमल में लायी जा रही है।
अल्मोड़ा के पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने बताया कि भतरौजखान पुलिस की ओर से शुक्रवार रात को मादक द्रव्यों के खिलाफ मोहान में विशेष अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस ने दो मोटर साइकिल

सवारों इरशाद पुत्र अली हुसैन निवासी पूछड़ी रामनगर एवं शाकिर पुत्र अब्दुल वाहिद निवासी टांडा मल्लू रामनगर को रोका और उनकी तलाशी लेने पर उनके पास से 5.346 ग्राम गांजा बरामद हुआ।
इसी प्रकार पुलिस ने दूसरे वाहन की तलाशी ली और वाहन से भी 7.320 किलोग्राम गांजा बरामद करने में सफलता हासिल की। वाहन चालक जितेन्द्र कुमार पुत्र जंगबहादुर निवासी रामनगर समेत तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। भतरौजखान के थाना प्रभारी अनीस अहमद ने बताया कि तीनों के खिलाफ भतरौजखान में मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

आरोपियों ने पुलिस को जांच में बताया कि वे पौड़ी के किनगोड़ीखाल से गांजा लेकर आये और उनकी योजना उसे रामनगर में महंगे दामों में बेचने की थी। श्री अहमद ने बताया कि तीनों मोटा पैंसा कमाने के चक्कर में तस्करी के काम में लग गये। पुलिस तीनों के आपराधिक इतिहास को भी खंगाल रही है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com