Breaking News

पेट्रोल और डीजल के दाम फिर नए रिकॉर्ड पर, जानें आज की कीमत

नई दिल्ली, पेट्रोल-डीजल की कीमतों के दाम में एक दिन की राहत के बाद आज फिर बढ़ा दी गई है, आज दिल्ली में पेट्रोल की कीमतों में 20 पैसे का इजाफा हुआ है वहीं डीजल की कीमत भी 20 पैसे बढ़ गई है.  दिल्ली में प्रति लीटर पेट्रोल का दाम 79.51 रु. और डीजल का दाम प्रति लीटर 71.55 रु. हो गया है.डीजल में 21 पैसे का इजाफा दर्ज किया गया है.

लोकसभा चुनावों के लिये अखिलेश यादव ने युवा संगठनों को किया तैयार, दिया जीत का महामंत्र ?

सीएम योगी की टिप्पणी पर अखिलेश यादव की तीखी प्रतिक्रिया, बताया- संस्कारहीन

पेट्रोल और डीजल के दाम में देशभर में आग लगी हुई है. बुधवार को भले ही डीजल और पेट्रोल के दाम में कोई इजाफा दर्ज नहीं किया गया था लेकिन आज इसमें एक बार फिर तेजी देखी गई है. मुंबई में पेट्रोल 86.91 रुपये प्रति लीटर बेचा जा रहा है जो बुधवार से 19 पैसे ज्‍यादा है. मुंबई में डीजल 75.96 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

बीजेपी के यादव सम्मेलन को लेकर अखिलेश यादव ने उठाया ये गंभीर सवाल….

शिवपाल सिंह के मोर्चा बनाने का अखिलेश यादव पर पड़ा ये चमत्कारी प्रभाव….

कल मुंबई में डीजल की कीमत 75.74 रुपये प्रति लीटर थी. कोलकाता की बात करें तो यहां पर पेट्रोल की कीमत में 19 पैसे का इजाफा देखा गया है. कोलकाता में पेट्रोल 82.41 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, वहीं डीजल 74.40 रुपये प्रति लीटर पहुंच गया है. गुरुवार को कोलकाता में डीजल 74.19 बिक रहा था. डीजल के दाम में 21 पैसे का इजाफा हुआ है.

मुलायम सिंह शिवपाल कि सुलह-समझौते की बैठक,जानिए क्या हुआ निर्णय

तेजस्वी यादव का बड़ा एेलान, अब जेएनयू और दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में भी उतरेगी राजद

चेन्‍नई की बात करें तो यहां पर पेट्रोल की कीमत 82.62 रुपये प्रति लीटर पहुंच चुकी है. पेट्रोल की कीमत में 21 पैसे का इजाफा हुआ है. कोलकाता में डीजल के दाम में 22 पैसे की बढ़ोत्‍तरी देखी गई है. कोलकाता में डीजल 75.61 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है जबकि यह बुधवार को 75.39 रुपये प्रति लीटर बेचा जा रहा था.