Breaking News

लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने आपत्तिजनक ट्वीट के लिये भेजा कानूनी नोटिस

लखनऊ ,  जानी मानी लोक गायिका और उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी की पत्नी पद्मश्री मालिनी अवस्थी ने आपत्तिजनक ट्वीट के लिये कानूनी नोटिस भेजा है।

मालिनी अवस्थी ने कांग्रेस के सोशल मीडिया समन्वयक गौरव पांधी को आपत्तिजनक ट्वीट के लिये कानूनी नोटिस भेजा है। श्रीमती अवस्थी के वकील नामित सक्सेना ने नोटिस में लिखा है कि उनकी मुवक्किल पिछले चार दशकों से जानीमानी लोक गायिका है। उन्हे 2016 में राष्ट्रपति द्वारा पद्मश्री और संगीत नाटक अकादमी द्वारा सम्मानित किया जा चुका है।

वकील ने नोटिस में गौरव पांधी के ट्वीट का जिक्र करते हुये कहा जिसमें उन्होने प्रवासी श्रमिकों के खिलाफ अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश कुमार अवस्थी को भाजपा का शाखा बॉय जैसा बरताव करने का आरोप लगाया और कहा कि उनकी पत्नी मलिनी अवस्थी उत्तर प्रदेश सरकार के लिये सैकडों शो कर चुकी है और करोड़ो रूपये कमाये हैं। उनके बैंक खाते इसका प्रमाण है। वकील का आरोप है कि कांग्रेसी नेता ने उनके मुवक्किल और उनके पति की फोटो भी पोस्ट की है।

कानूनी नोटिस में लिखा है “ आपका ट्वीट के तथ्य साजिशन और शरारतपूर्ण है जिसका न तो कोई आधार है और यह पूर्णत: असत्य है। वकील ने लिखा कि इस ट्वीट से उनके मुवक्किल की गरिमा को ठेस पहुंची है। इस नोटिस का जवाब दे वरना कानूनी कार्रवाई के लिये तैयार रहें।