Breaking News

पुष्पेंद्र हत्याकांड में नया मोड़, अभिनेता ‘निरहुआ’ ने पीएम मोदी से की ये मांग

लखनऊ, पुष्पेंद्र यादव हत्याकांड मामले में, नया मोड़ सामने आया है, अब विपक्ष के साथ – साथ सत्तापक्ष  के नेता ने भी मृतक के परिजनों के सुर मे सुर मिलाते हुये, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बड़ी मांग की है.

महात्मा गांधी के ‘हे राम’ और ‘जय श्रीराम’ में क्या फर्क है ?

केन्द्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों को मिला ये बड़ा तोहफा….

भाजपा नेता दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने झांसी में पुष्पेंद्र यादव हत्याकांड मामले में सीबीआई से जांच कराने की मांग की है.   ‘निरहुआ’ का कहना है कि सच सामने आना चाहिये.  ‘निरहुआ’ ने ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कहा, ‘आपसे विनम्र निवेदन है कि झांसी में हुए पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर मामले में सीबीआई जांच करा कर मामले का सच सामने लाया जाये.’

कुएं से अचानक आने लगी रहस्यमयी आवाज,डर के मारे लोगों ने छोड़ा घर

राष्ट्रपति ने ‘हड्डी-पसली तोड़ने’ की दी चेतावनी…..

Nirahua Hindustani

@nirahua1

माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय श्री @narendramodi जी, माननीय गृहमंत्री श्री @AmitShah जी माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश श्री @myogiadityanath जी आपसे विनम्र निवेदन है की झाँसी में हुए पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर मामले में CBI जाँच करा कर मामले का सच सामने लाया जाये ।

View image on Twitter

412

Twitter Ads info and privacy

जबकि पुलिस ने पांच अक्टूबर को पुष्पेंद्र को एनकाउंटर में पुलिस ने मार गिराने का दावा किया था.

पीएम मोदी की भतीजी से लूट मामले में एक गिरफ्तार, सारा सामान भी बरामद

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन…..

इससे पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि विजयदशमी की सुबह से पहले रात के अंधेरे में झांसी में सत्ता की ताकत झोंककर पुष्पेंद्र यादव का अंतिम संस्कार कर सरकार ने न्याय की चिता जलाई है. मृतक के परिवारीजन और स्थानीय जनता मांग कर रही थी कि फर्जी एनकाउंटर करने वाले दारोगा धर्मेंद्र सिंह के खिलाफ भी धारा 302 में रिपोर्ट लिखी जाए, तभी पुष्पेंद्र के शव को लिया जाएगा.