Breaking News

राफेल खरीद मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर, राहुल गांधी की बड़ी प्रतिक्रिया

नयी दिल्ली, राफेल लड़ाकू विमान खरीद मामले में उच्चतम न्यायालय के गुरुवार के फैसले पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

उत्तर प्रदेश में मौसम को लेकर, मौसम विभाग की बड़ी भविष्यवाणी

राहुल गांधी ने कहा है कि राफेल लड़ाकू विमान खरीद मामले में उच्चतम न्यायालय के फैसले से साफ है कि इसमें घोटाला हुआ और सरकार को इस सौदे की संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से तत्परता से जांच करानी चाहिए।

राफेल सौदा मामले में उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने ट्वीट किया “उच्चतम न्यायालय के न्यायाधीश न्यायमूर्ति जोसेफ ने राफेल घोटाले की जांच के दरवाजे व्यापक स्तर पर खोल दिए हैं। इस मामले की जांच तत्परता से और जेपीसी से ही कराई जानी चाहिए।”

देश को सबसे बड़ा फैसला,जाने अयोध्या केस पर ये बड़ी बातें

न्यायमूर्ति के एम जोसेफ की अध्यक्षता वाली पीठ ने राफेल सौदा मामले में केंद्र सरकार को क्लीन चिट देने के अपने निर्णय के खिलाफ दायर सभी पुनर्विचार याचिकाएं खारिज की हैं।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रवक्ता रणदीपसिंह सुरजेवाला ने बाद में  पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोगों को राफेल सौदे पर न्यायालय के फैसले पर जश्न मनाने की बजाय संजीदगी से इस मामले की जेपीसी से जांच करानी चाहिए। राफेल सौदे को लेकर उससे जो सवाल किए जा रहे हैं उसे इन सवालों का जवाब देना चाहिए।

सबसे बड़ी खबर, विवादित जगह पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला आया

उन्होंने कहा कि न्यायालय ने कहा है कि इस सौदे में गड़बड़ी संबंधी तथ्यों की जांच अदालत नहीं कर सकती और इससे साफ हो गया है कि मामले की जेपीसी से जांच कराने का कांग्रेस का स्टैंड सही था। उन्होंने कहा कि इस मामले की जेपीसी से जांच आवश्यक है ताकि समिति सभी पक्षों को तलब कर सके और मामले की निष्पक्ष जांच की जा सके।

मुलायम सिंह यादव के परिवार मे हुआ बड़ा हादसा, डॉक्टरो की टीम जुटी

योगी सरकार ने इन प्रस्तावों पर लगाई मुहर,इनको होगा फायदा

अरे ये क्या हो गया दीपिका पादुकोण को…..

अयोध्या राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा,जानिए

मुलायम सिंह यादव पर नरम हुई मायावती,किया ये बड़ा काम………

नोटबंदी की सालगिरह के साथ अखिलेश यादव ने ऐसे मनाया खजांची का जन्मदिन

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर बड़ी खबर…..