Breaking News

भारतीय रेलवे में कई पदों पर बंपर भर्ती, जानें पूरी डिटेल्स

नई दिल्ली.,भारतीय रेलवे ने कई पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी के लिए नई वैकेंसी निकाली है.  साउथ सेंट्रल रेलवे  विभिन्न पदों पर इच्छुक और आर्ह अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट www.rrbcdg.gov.in पर जाकर संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

ये बैंक घर खरीदारों को दे रहा है इतने लाख रुपये का डिस्काउंट

साउथ सेंट्रल रेलवे  के विभिन्न पदों पर भर्तियों के लिए कोई फॉर्म नहीं भरें जाएंगे. साउथ सेंट्रल रेलवे  पदों पर अभ्यर्थियों का चयन वॉक-इन-इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा. साउथ सेंट्रल रेलवे  पदों पर भर्तियों के लिए इंटरव्यू का आयोजन 24 अप्रैल 2019 को किया जाएगा.

मंदिर में भजन गाता है ये कुत्ता, हैरान कर देगा वीडियो

साउथ सेंट्रल रेलवे टेक्नीकल एसोसिएट के लिए कुल पद – 63

सिविल – 47 पद

इलेक्ट्रीकल – 13 पद

एस एंड टी- 3 पद

दुनिया की सबसे खतरनाक चिड़िया को आया गुस्सा,अपने मालिक के साथ किया ये काम…

साउथ सेंट्रल रेलवे में निकली भर्तियों में शामिल होने के लिए अभ्यर्थियों के पास, बीटेक, बीई, बीएससी या इसके समकक्ष डिग्री होनी चाहिए. एजुकेशनल क्वालीफिकेशन से संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान…

साउथ सेंट्रल रेलवे के विभिन्न पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों की आयु 18 वर्ष से 33 वर्ष तक होनी चाहिए. आयु सीमा में छूट से संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

भारतीय स्टेट बैंक ने ग्राहकों को लेकर लिया यह महत्वूपूर्ण फैसला…

साउथ सेंट्रल रेलवे के विभिन्न पदों पर भर्तियों के लिए कोई ऑनलाइन आवेदन या ऑफलाइन आवेदन नहीं किए जाएंगे. इच्छुक और आर्ह अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए रेलवे डिग्री कॉलेज, लालागुदा, सिकंदराबाद में उपस्थित होना होगा.