Breaking News

बुंदेलखंड- बरसात में लुप्त हुयी निर्माणाधीन फ्लाईओवर की सर्विस लेन

जालौन ,  उत्तर प्रदेश में जालौन के कालपी में निर्माणाधीन फ्लाईओवर के लिये बनायी गयी सर्विस रोड बरसात के चलते विशालकाय गड्ढों में तब्दील हो चुकी है जो आये दिन हाेने वाले हादसों का सबब बनी हुयी है।

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

करीब 13 साल पहले राष्ट्रीय राजमार्ग 27 का निर्माण हुआ था लेकिन राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों की उदासीनता के चलते यमुना पुल से गल्ला मंडी तक के बीच करीब दो किमी लंबे ओवरब्रिज का काम ठंडे बस्ते में पडा रहा। जनप्रतिनिधियों और स्थानीय जनता के बढते दवाब के चलते प्राधिकरण ने ओवरब्रिज का काम शुरू किया। इसके लिये सड़क के दोनों सर्विस रोड के निर्माण में मानकों की इतनी उपेक्षा की गई कि एक ही बरसात में पूरा सर्विस रोड दोनों ओर पूरी तरह ध्वस्त हो गया।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

स्थानीय लोगों के अलावा छोटे.बड़े वाहन चालक गड्ढों में सड़क ढूंढने लगे। पूरा सर्विस रोड तालाब की शक्ल में बदल गया। इसके साथ ही मैहर रोड निकासा रोड जुलहटी रोड पर रैंप बनाना तो दूर की बात है बल्कि सड़क पर बिछी पीली मिट्टी दलदली हो गयी है जिससे स्थानीय निवासी फिसल फिसल कर गिर रहे है। इसी तरह मुन्ना फुल पावर पर गिट्टी की बजाए मिट्टी से गड्ढे भर दिए जिससे वहां पर भी दलदल हो गया। मुन्ना फुल पावर के पास सर्विस रोड गहरे गड्ढों में तब्दील हो चुकी है जो आये दिन हादसों का सबब बन चुकी है।

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

समाजसेवी शैलेंद्र मिश्राएविकास श्रीवास्तवएसंजय मिश्राए डॉ नरेश मैहरएराम प्रकाश पुरवारएजय कुमार खत्री समेत अनेक प्रबुद्ध जनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों ने आम जनमानस को सडक पर चलने के मिले मौलिक अधिकार पर अतिक्रमण कर लिया है। बाईपास की कीचड़ युक्त सड़क बदतर हो गई है। दलदल होने से सड़क पर चलने वाले हर मुसाफिर के कीचड़ से कपड़े कपड़े गंदे तो हो ही रहे हैं। छोटे.बड़े वाहन भी कीचड़ से बुरी तरह सन जाते हैं।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

अधिकारियों शिकायत के लिये फोन उठाना भी मुनासिब नहीं समझते। इतना ही नहीं राष्ट्रीय राजमार्ग चौरासी गुंबद से लेकर खान का शरीफ गहरी गहरी नालियां बन गई है जिसके कारण कई निर्दोष काल के गाल में समा रहे हैं। प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गड्ढा मुक्त सडकों के सपने पर अधिकारी पानी फेर रहे हैं।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….