Breaking News

मौसम विभाग की बड़ी चेतावनी, अगले चार दिनों में भारी से अति भारी वर्षा

नई दिल्ली,  मौसम विभाग ने अगले चार दिनों में भारी से अति भारी तथा कही कही अत्यधिक भारी वर्षा की चेतावनी जारी की है। बंगाल की खाड़ी में बने निन्म दबाव के क्षेत्र तथा तटवर्ती सौराष्ट्र और अरब सागर के ऊपर मौजूद एक च्रकवाती प्रणाली के चलते कल दक्षिण गुजरात के वलसाड और नवसारी जिलों के कुछ स्थानों पर और सीमावर्ती केंद्रशासित प्रदेश दमन तथा दादरा नगर हवेली में भारी वर्षा हो सकती है।

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

25 अगस्त को उत्तरी तथा मध्यवर्ती हिस्सो के जिलो साबरकांठा, अरावल्ली, खेडा, वडोदरा, पंचमहाल, दाहोद, महिसागर, छोटा उदेपुर, नर्मदा और भरूच के कुछ स्थानों पर भारी से अति भारी वर्षा की चेतावनी जारी की गयी है जबकि 26 अगस्त को अरावल्ली, दाहोद और महिसागर कुछ स्थानों पर अत्याधिक भारी वर्षा, बनासकांठा, पाटण, महेसाणा, साबरकांठा,खेडा, वडोदरा, पंचमहाल, छोटा उदेप, नर्मदा भरूच और सूरत तथा अमरेली, भावनगर, देवभूमि द्वारक, गिर सोमनाथ और निकटवर्ती केंद्रशासित प्रदेश दीव में भारी से अति भारी वर्षा की चेतावनी दी गयी है।

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

27 अगस्त को महेसाणा, साबरकांठा, गांधीनगर,अरावल्लीए खेडा, अहमदाबाद, पंचमहाल, दाहोद, महिसागर, राजकोट, जामनगर, पोरबंदर, भावनगर, मोरबी, देवभूमि द्वारका और गिर सोमनाथ में कुछ स्थानों पर भारी से अति भारी तथा वडोदरा में भारी वर्षा की चेतावनी दी गयी है। ज्ञातव्य है कि राज्य में अब तक कुल सालाना औसत की 89.30ः प्रतिशत वर्षा हो चुकी है। मानसून पिछले लगभग एक सप्ताह के विराम के बाद अब एक बार फिर से सक्रिय हो रहा है।

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….