Breaking News

शादी के बाद राखी सावंत ने अपने नए प्यार का किया खुलासा

ड्रामा क्वीन राखी सावंत  अपनी बातों से तो धमाल मचाती ही  है साथ ही अपनी फोटो और वीडियो  पोस्ट करके सोशल मीडिया पर धमाल मचा देती हैं. उनकी सभी फोटो और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां में रहते हैं. इस बार  फिर राखी सावंत का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने अपने नए प्यार के बारे में बताया हैं.

बॉलीवुड की ये ड्रामा क्वीन अपने लेटेस्ट वीडियो में पिंक नाइट सूट पहने नजर आ रही है और बोल रही है की वो पूरा दिन सिर्फ पोकर खेलने में बिजी रहती हैं. उन्हे किसी दूसरी चीज के लिए टाइम ही नहीं मिलता है. राखी को पोकर से इतना प्यार है कि वो उसके साथ खाती हैं, लेटती हैं, सोती हैं और एन्जॉय करती हैं उनका दिल और चैन सब पोकर ने ले लिया है और उन्हें पोकर से प्यार हो गया है.

हाल ही में राखी ने कई सारे विडियोज शेयर किए जिसमें उन्होंने शहनाज गिल और शेफाली जरीवाला पर जमकर गुस्सा निकाला है क्योंकि टास्क के दौरान बिना मतलब उनका नाम लिया गया. साथ ही उनके खिलाफ केस करने की धमकी देती भी दिखाई दे रही हैं. वह सलमान से भी इस बात पर ऐक्शन लेने के लिए कहती हैं. वह सलमान को अंकल भी कहती हैं और कहती हैं कि उन्हें न्याय चाहिए.

बिग बॉस के ट्रांसपोर्ट टास्क के समय शहनाज को घरवाले परेशान कर रहे थे. जिससे शेफाली जरीवाला नाराज हो गईं और उन्होंने शहनाज को पंजाब की राखी सावंत कहकर बुलाया.

रिपोर्टर आभा यादव