Breaking News

देश की जनता अब राम मंदिर देखना चाहती -शिवसेना

अयोध्या,  शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि अयोध्या में देश की जनता अब राम मंदिर देखना चाहती है। सांसद संजय राउत ने 16 जून को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के दौरे की तैयारियों को लेकर कोर कमेटी की बैठक के बाद मंगलवार को कहा कि राम मंदिर नरेन्द्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में ही बनकर रहेगा।

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…

बच्चे की मौत, हाथियों ने किया अंतिम संस्कार, देखे वीडियो…

अगले लोकसभा चुनाव तक राम मुद्दा हल हो जायेगा क्योंकि इस लोकसभा चुनाव में भारी जनादेश मिला है और सबको झुकना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि अयोध्या में देश की जनता राम मंदिर देखना चाहती है। शिवसेना और भाजपा में रिश्ते पहले से बहुत अच्छे हुए हैं। कुछ मनमुटाव था, अब नहीं। अगर अच्छे रिश्ते से देश का निर्माण होता है तो शिवसेना भाजपा के साथ रहेगी।

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज वाला स्कूटर

शिवसेना सांसद ने कहा कि 303 सांसद भाजपा के तो 18 सांसद शिवसेना के भी हैं। राज्यसभा में भारी बहुमत अब हमारा होगा। राम मंदिरए धारा 370ए समान नागरिक संहिता और जनसंख्या नियंत्रणए ये सभी मुद्दे रहेंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा में पूरा बहुमत मिलने के बाद हम इस सभी मुद्दे पर काम करेंगे। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को गृह मंत्री बनाये जाने पर उन्होंने कहा कि श्री शाह राष्ट्रभक्त हैं,  हिन्दूवादी हैं, उनके कदम देश के लिये बहुत अच्छे होंगे।

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…

चाॅकलेट खाने से हुई बच्‍चे की मौत….