Breaking News

इस नामी रेस्टोरेंट के खाने में निकली मरी हुई छिपकली,देखकर हैरान….

नई दिल्ली,हल्दीराम के आउटलेट पर एक व्यक्ति ने वड़ा सांभर ऑर्डर किया, लेकिन उनके होश तब उड़ गए जब सांभर में एक मरी हुई छिपकली मिली। नागपुर में खाद्य पदार्थों की दिग्गज कंपनी हल्दीराम के एक आउटलेट पर एक व्यक्ति के खाने में कथित तौर पर मरी हुई छिपकली मिली। ‘वड़ा सांभर’ में मरी हुई छिपकली की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। खाद्य एवं औषधि प्रशासन (FDA) के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

यह घटना  अजानी चौराहा स्थित आउटलेट में हुई। ‘वड़ा सांभर में मिली मृत छिपकली की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। एफडीए (नागपुर) के सहायक आयुक्त मिलिंद देशपांडे ने  बताया, ‘वर्धा से एक व्यक्ति एवं उसके साथ आई एक महिला ने वड़ा सांभर का ऑर्डर दिया। लेकिन खाते वक्त व्यक्ति को खाने में मरी हुई छिपकली मिली। उन्होंने इसकी जानकारी आउटलेट के सुपरवाइजर को दी जिसने बाद में उसे फेंक दिया।’

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

उन्होंने बताया, ‘दोनों को बाद में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और बुधवार को उन्हें छुट्टी दी गई।’ हालांकि दोनों ने इस बारे में न मीडिया से बात की और न ही कोई शिकायत दर्ज देशपांडे ने कहा, ‘एफडीए को शाम को इस बारे में सूचना दी गयी जिसके बाद हम तत्काल हल्दीराम के आउटलेट पर गये और निरीक्षण किया। हमें रसोई में कुछ गड़बड़ी मिली। रसोई की खिड़की पर जाली नहीं थी।’ देशपांडे ने बताया कि एफडीए ने तब तक के लिए उस आउटलेट को बंद कर दिया है जब तक कि वे खाद्य सुरक्षा एवं मानक नियमन 2011 का अनुपालन नहीं करते। हल्दीराम के एक वरिष्ठ अधिकारी से इस बारे में संपर्क करने पर उन्होंने कहा कि उन्हें ग्राहक के दावे पर संदेह है।

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता

प्रेग्नेंसी की खबरों पर भारती सिंह ने दिया ये बयान…

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी…

हजारो रुपये खा गया कुत्ता,मालिक ने निकलवाने के लिए किया ये काम…