Breaking News

पुलिस वायरलेस ऑपरेटर हत्याकाण्ड के ईनामी आरोपी गिरफ्तार

arest

रायबरेली, उत्तर प्रदेश रायबरेली के हरचंदपुर क्षेत्र में वायरलेस हेड ऑपरेटर के हत्याकांड में 15 -15 हज़ार के दो वांछित आरोपियों को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया।

अपर पुलिस अधीक्षक रायबरेली ने बताया कि हरचंदपुर क्षेत्र निवासी धर्मेंद्र कुमार गौतम (48) अमेठी में पुलिस विभाग के वायरलेस ऑपरेटर पद पर कार्यरत था। उसकी हत्या 2018 में ट्यूबवेल पर की गयी थी। हरचंदपुर थाना में शुरुआती विवेचना के बाद मामला रायबरेली पुलिस की अपराध शाखा को ट्रांसफर हो गया। बताया गया कि मृतक का कुछ लोगो से जमीनी विवाद चल रहा था उसी कारण से मृतक की हत्या हुई।

मृतक की जमीन हाई वे पर थी जबकि आरोपी की जमीन पीछे थी। वे मृतक से अपनी जमीन पर प्लाटिंग करने के लिए रास्ते की मांग कर रहे थे ताकि उसे बेच सके, लेकिन मृतक तैयार नही था। उसके बाद आरोपियों ने योजना बनाकर धर्मेन्द्र की हत्या कर दी। विवेचना में सबसे पहले सोनू, विजय ,रामकुमार यादव और बबलू चौरसिया का नाम आया।

उन्होने बताया कि जिसमे पहले सोनू यादव की गिरफ्तारी हुई और शेष अभियुक्तों के विरुद्ध 15-15 हज़ार का इनाम घोषित हो गया। एक महत्वपूर्ण सूचना पर पुलिस टीम ने इनामी विजय यादव और बबलू चौरसिया को पुलिस ने मझिगवां क्रासिंग पर गिरफ्तार किया गया और उनकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया कुल्हाड़ी और एक गंडासा भी बरामद किया है। अभियुक्त राजकुमार यादव अभी भी फरार है।

पुलिस टीम के गुड वर्क पर पुलिस महानिरीक्षक और पुलिस अधीक्षक ने 10-10 हज़ार रुपये के इनाम की घोषणा की है।