Breaking News

सलमान खान के घर में जल्द बजने वाली है शहनाई, बहू बनकर आएगी ये लड़की

मुंबई,बॉलिवुड के दबंग खान यानी की हमारे सलमान खान हमेशा से अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहे हैं, लेकिन अब उनके घर में शादी की शहनाई बजने वाली है। सलमान खान उनके छोटे भाई अरबाज ने दूसरी शादी करने का फैसला कर लिया है । हम बात कर रहे हैं अरबाज खान की । अरबाज और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का इश्क किसी से छिपा नहीं है । पिछले कुछ समय से वे दोनों किसी ना किसी इवेंट में साथ नजर आ रहे हैं। अब खबर ये है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे ।  सूत्रों के अनुसार अरबाज और जॉर्जिया अगले साल कोर्ट मैरिज करेंगे ।

उनके रिश्ते को ‘खान’दान ने भी अनुमति दे दी है । पिछले दिनों अर्पिता खान के घर पर हुए गणेश महोत्सव के दौरान अरबाज और जॉर्जिया साथ नजर आए थे । अरबाज ने जॉर्जिया के पिता और बहन को भी परिवार से मिलने के लिए बुलाया था ।इस दौरान अरबाज की पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा भी मौजूद थीं । हैरानी वाली बात ये थी कि मलाइका और जॉर्जिया की अच्छी बॉन्डिंग है । ऐसा लग रहा था कि एक ही छत के नीचे होने से दोनों असहज हो जाएंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ ।

दोनों आपस में बात करती हुई नजर आईं । खबर है कि अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को बॉलीवुड में भी लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं । इसके लिए उन्होंने प्रोफेशनल एजेंसी को भी हायर किया है । सबकुछ सही रहा तो जॉर्जिया शादी के बाद बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।