Breaking News

सैमसंग ग्राहकों के लिए लाया ये धमाकेदार ऑफर,टी.वी के साथ मुफ्त मिलेगा स्मार्टफोन

गुरुग्राम, उपभोक्‍ता इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स उत्पाद निर्माता कंपनी सैमसंग ने आज नये उपभोक्‍ता अभियान ‘होम फेस्टिव होम’ की शुरुआत की है। इस अभियान के तहत सैमसंग टेलीविजन और अन्य उत्पाद खरीदने पर ग्राहकों को मुफ्त में मोबाइल और 20,000 रुपए तक के कैशबैक का ऑफर दे रही है।

कंपनी ने आज जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि यह ऑफर 20 नवंबर तक मान्य है। इस दौरान उपभोक्‍ता चुनिंदा सैमसंग क्यूएलईडी 8के और क्यूएलईडी टीवी और स्‍पेसमैक्‍स फैमिली हब रेफ्रीजरेटर पर गैलेक्‍सी फोल्‍ड, गैलेक्‍सी एस20 अल्‍ट्रा, गैलेक्‍सी नोट 10 लाइट, गैलेक्‍सी ए31 और गैलेक्‍सी ए21एस जैसे मोबाइल फोन निश्चित उपहार के रूप में पा सकते हैं। इसके अलावा 20,000 रुपए तक के कैशबैक और 990 रुपए की न्‍यूनतम आसान ईएमआई का भी लाभ ग्राहकाें को मिलेगा।

होम फेस्टिव होम ऑफर क्यूएलईडी और क्यूएलईडी 8के टीवी, यूएचडी टीवी, स्‍मार्ट टीवी, स्‍पेसमैक्‍स फैमिली हब रेफ्रीजरेटर्स, कर्ड मैस्‍ट्रो रेफ्रीजरेटर्स, साइड-बाई-साइड और फ्रॉस्‍ट फ्री रेफ्रीजरेटर्स, फ्लेक्‍सवॉश वॉशिंग मशीन, एडवॉश वॉशिंग मशीन, वॉशर ड्रायर मॉडल्‍स, फुली ऑटोमैटिक फ्रंट लोड और फुली ऑटोमैटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीन, माइक्रोवेव ओवंस और विंड-फ्री एयर कंडीशनर्स आदि पर उपलब्‍ध हैं।

इस ऑफर अवधि के दौरान, उपभोक्‍ता को सैमसंग क्यूएलईडी8के टीवी के 85 इंच (216 सेमी), 82 इंच (207 सेमी) और 75 इंच (189 सेमी) मॉडल की खरीद पर सैमसंग के फ्लैगशिप फोल्‍डेबल स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी फोल्‍ड दिये जायेंगे। उपभोक्‍ताओं को क्यूएलईडी टीवी के 75 इंच और इससे ऊपर के मॉडल पर गैलेक्‍सी एस20 अल्‍ट्रा दिया जाएगा। इसके अलावा 55 इंच क्यूएलईडी और 65 इंच यूएचडी मॉडल्‍स के साथ गैलेक्‍सी ए21एस तथा 65 इंच क्यूएलईडी तथा क्यूएलईडी8के और 70 इंच एवं इससे ऊपर के क्रिस्‍टल 4के यूएचडी टीवी मॉडल पर गैलेक्‍सी ए31 मिलेगा। इसके अलावा, उपभोक्‍ता पैनल्‍स पर तीन साल की वारंटी और क्यूएलईडी टीवी पर 10 साल की नो स्‍क्रीन बर्न-इन वारंटी भी उपलब्ध होगी।

अपने उपभोक्‍ताओं को बेहतर मनोरंजन प्रदान करने के लिए, सैमसंग सभी टीवी मॉडल्‍स के साथ ओटीटी और डीटीएच प्‍लेटफॉर्म पर भी आकर्षक डील्‍स की पेशकश कर रही है।
उपभोक्‍ताओं को सैमसंग के स्‍पेसमैक्‍स फैमिली हब रेफ्रीजरेटर की खरीद पर गैलेक्‍सी नोट10 लाइट मुफ्त में दिया जाएगा।

.‘मेक फॉर इंडिया’ सैमसंग कर्ड मैस्‍ट्रो रेफ्रीजरेटर के साथ उपभोक्‍ताओं को 15 प्रतिशत तक का कैशबैक और आईओटी-सक्षम फैमिली हब रेफ्रीजरेटर पर 20 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा, उपभोक्‍ता साइड-बाई-साइड और फ्रॉस्‍ट-फ्री रेफ्रीजरेटर मॉडल्स पर क्रमश: 2,490 रुपए और 990 रुपए की शुरुआती आसान ईएमआई के साथ 10 प्रतिशत तक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं। डिजिटल इनवर्टर टेक्‍नोलॉजी के साथ सभी रेफ्रीजरेटर्स कम्‍प्रेसर पर 10 साल की वारंटी के साथ आते हैं।

सैमसंग वॉशर ड्रायर मॉडल्‍स पर 20 प्रतिशत तक के कैशबैक और सेलेक्‍ट फ्लेक्‍सवॉश और एडवॉश वॉशिंग मशीन पर 15 प्रतिशत तक के कैशबैक की पेशकश कर रही है। ऑटोमैटिक फ्रंट लोड और ऑटोमैटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीन की खरीद पर उपभोक्‍ता 15 प्रतिशत तक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं। कंपनी इस पर भी उपभोक्‍ताओं के लिए 990 रुपए की शुरुआती ईएमआई विकल्‍प की भी पेशकश कर रही है।

विंड-फ्री एयर कंडीशनर्स के कंडेंसर और कन्‍वर्टिबल रेंज मॉडल के पीसीबी कंट्रोलर पर पांच साल की वांरटी के साथ 990 रुपए की शुरुआती ईएमआई विकल्‍प के साथ उपभोक्‍ता 20 प्रतिशत तक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं। उपभोक्‍ता सैमसंग स्‍मार्ट ओवंस के चुनिंदा मॉडल्‍स की खरीद पर 6,000 रुपए तक का आकर्षक कैशबैक हासिल करेंगे। इसमें 28 लीटर और इससे ऊपर के कनवेक्‍शन, हॉट ब्‍लास्‍ट और मसाला सन-ड्राई माइक्रोवेव ओवंस की खरीद पर ब्रांड शॉप पर एक ईएमआई की छूट, आसान ईएमआई विकल्‍प और एक फ्री बोरोसिल किट दी जाएगी। यह माइक्रोवेव ओवंस मैग्‍नेट्रोन पर पांच साल की एक्‍सटेंडेड वारंटी और सेरामिक एनेमल कैविटी पर 10 साल की वारंटी के साथ आते हैं।