Breaking News

शाहरूख खान ने खोला बड़ा राज, फिल्म जीरो में काम करने की बतायी बड़ी वजह

मुंबई , बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ने फिल्म जीरो में काम करने की वजह बतायी है। शाहरूख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जीरो के प्रमोशन में व्यस्त है। शाहरूख ने फिल्म में बौना का किरदार निभाया है। ज़ीरो 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

शाहरुख़ खान ने ज़ीरो जैसी फिल्म को कई कारणों से हां कहा है। शाहरुख़ खान ने कहा, यह बहुत मुश्किल है कि आप अपने आपको पैसे, शोहरत तक सीमित करके रख सकें। शाहरुख़ खान ने कहा कि उनकी अम्मी कहती थीं कि चांदी के प्लेट में खाने से सबकुछ नहीं हो जायेगा।

शाहरुख़ ने कहा, यही वजह है कि मैं वह करता रहूँ, जिससे मुझे 25.30 साल की उम्र से पहले ख़ुशी मिलती थीं। चूंकि यह जरूरी है कि आपको शुरुआत वाला उत्साह बरक़रार रखना पड़ता है। मेरे लिए अच्छा है कि मैं हीरो जैसा अच्छे कपड़े पहन लेता, डांस कर लेता लेकिन मुझे भी ऐसा लगना चाहिए कि यदि शाम में मैं वापस आऊं और मेरा परिवार मुझसे पूछे तो मेरे पास कुछ बताते के लिए हो कि मैंने कुछ नया किया है।इसलिए उस उत्साह को बना कर रखने के लिए मेरा कुछ अलग और उत्साहजनक करते रहना जरूरी है।

किंग खान ने कहा कि मेरे लिए चैलेंज होता है कि मैं कुछ नया करूं, कभी-कभी वह आसान भी होता है। कभी कठिन भी होता है। लेकिन मुझे खुद को कठिन काम देना और चैलेंज करना पसंद आता है।  शाहरुख़ खान के बारे में आनंद एल राय ने कहा है कि शाहरुख़ खान को कठिन चीजें करना और खुद को चैलेंज करना पसंद है और इसलिए वह लगातार चैलेंजिंग किरदार निभा रहे हैं।