Breaking News

शिवपाल यादव का बड़ा बयान,इस पार्टी से हाथ मिलाने को तैयार…

लखनऊ,  प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव का कहना है कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के साथ गठबंधन करने को तैयार है. शिवपाल यादव ने कहा कि सपा ने गठबंधन को लेकर हमसे कोई बात नहीं की है. सपा और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के गठबंधन को ‘ठगबंधन’ करार देते हुए शिवपाल ने कहा कि यह गठबंधन पैसों के लिए किया गया है. उन्होंने गठबंधन से पहले पैसों के लेन-देन का भी आरोप लगाया है.

अब इस यूनिवर्सिटी में मिलेगी इस्लामिक बैंकिंग एण्ड फाइनेंस में एमबीए की डिग्री

बदल जाएगा आपका कार्ड पेमेंट का तरीका, RBI ने जारी किए ये निर्देश

शिवपाल यादव ने कांग्रेस के साथ गठबंधन करने के सवाल पर कहा, “फिलहाल कांग्रेस से इस बारे में कोई बातचीत नहीं हुई है. कांग्रेस भी एक सेक्युलर पार्टी है और अगर वह बीजेपी को हराने के लिए हमसे संपर्क करती है तो हम उसका समर्थन करेंगे.” शिवपाल ने कहा, “हमारे बिना कोई भी गठबंधन बीजेपी को हरा नहीं सकता है. आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराने और उसे सत्ता से बेदखल करने के लिए हमारी पार्टी अन्य सेक्युलर पार्टियों से गठबंधन करने को तैयार है.’

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर मायावती ने किया सीटों का बंटवारा…..

सपा-बसपा संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी छाए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव…

शिवपाल ने कहा कि वर्ष 1993 में जब सपा-बसपा का गठबंधन हुआ था, उस वक्त दोनों ही पार्टियों पर कोई आरोप नहीं था और ना ही सीबीआई का कोई डर था. उन्होंने कहा, “आज तो सीबीआई का ही डर है. इस डर की वजह से यह गठबंधन हो रहा है. यह गठबंधन सफल नहीं होगा.”शिवपाल ने किसी भी धर्मनिरपेक्ष दल से गठबंधन की इच्छा जताते हुए कहा, “अभी हमारी बात तो नहीं हुई है लेकिन जितने भी धर्मनिरपेक्ष दल हैं, उनमें कांग्रेस भी है. अगर कांग्रेस हमसे संपर्क करेगी तो मैं उससे गठबंधन के लिए बिल्कुल तैयार हूं.”

नए साल की नई राजनीतिक क्रांति है सपा- बसपा गठबंधन-मायावती

सरकार ने जीएसटी को लेकर किया बड़ा परिवर्तन…

यह कंपनी दे रही है फ्री में 50 लाख का बीमा….

2019 में पहली बार इतना महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल…

सुप्रीम कोर्ट में रामजन्मभूमि सुनवाई को लेकर मुस्लिम पक्ष की आपत्ति पर आज हुआ ये बड़ा परिवर्तन

पीएम मोदी की नोटबंदी को गलत बताने वाले को अब मिला बड़ा पद….

सरकार ने घोषित किया इस मिठाई को राष्ट्रीय मिठाई …..