दिल्ली में हुआ स्किनकेयर लक्जरी ब्यूटी स्टूडियो का लॉन्च

नई दिल्ली, स्किनकेयर इंडस्ट्री में एक और लक्जरी स्किन बोटेनिका एस्थेटिक स्टूडियो नई दिल्ली के सी आर पार्क में लॉन्च हुआ. जिसमें स्किन से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सलूशन मौजूद है. इस कार्यक्रम में प्रसिद्ध गायिका शिबानी कश्यप और प्रसिद्ध बॉलीवुड हेयर और मेकअप एक्सपर्ट स्लीवी रॉजर्स और इस कार्यक्रम की मीडिया पार्टनर, क्वेश्चन एसोसिएट्स की संस्थापक और सीईओ रूही गांगुली भी मौजूद थीं.

इस मौके पर स्किन बोटैनिका की डायरेक्टर रुशिता शर्मा ने कहा कि मैं अपने पर्सनल एक्सपीरियंस को ध्यान में रखते हुए इस स्टूडियो को लॉन्च किया है क्योंकि मैं 3 साल से एक्ने की प्रॉब्लम से गुजर चुकी हूं. मैं डॉक्टर के पास जाती थी और मेडिसिन लेती थी.जब तक मैं मेडिसिन लेती थी तब तक एक्ने ठीक हो जाता था पर जब मेडिसिन नहीं लेती थी तो मेरा एक्ने दोबारा हो जाता था. पर कोई परमामनेंट सलूशन नहीं था. मैंने सोचा आखिर रीजन क्या था. क्योंकि जब किसी को स्किन की प्रॉब्लम होती है तो उसका कॉन्फिडेंस लेवल वीक हो जाता है. उस समय मुझे फील हुआ कि अगर ये मेरे साथ हो रहा है तो ना जानें कितनी महिलाएं इस प्रॉब्लम से गुजर रही होंगी.कोई भी महिला अपनी स्किन से समझौता नहीं करना चाहती है इसलिए वो अपनी स्किन पर ऐसा कोई ट्रीटमेंट नहीं लेना चाहती जो उसकी स्किन को और भी खराब कर दे. मैं भी एक ऐसे दौर से गुजर चुकी हूं जहां मुझे भी समझ में नहीं आ रहा था कि मैं अपनी स्किन के लिए ऐसा क्या करूं कि मेरी स्किन अच्छी हो जाए. उस समय ही मैंने सोच लिया था कि मैं स्किन केयर में कुछ ऐसा करूंगी ताकि और महिलाओं को मेरी तरह परेशान ना होना पड़े. इसलिए आज जो ये स्किन बोटेनिका एस्थेटिक स्टूडियो है उसमें स्किन से जुड़ी हर समस्या का समाधान है. मैं नहीं चाहती कि जिस प्रॉब्लम को मैं फेस कर चुकी हूं और महिलाएं उससे गुजरे.

आपको बता दें कि स्किन बोटेनिका के प्रत्येक प्रोडक्ट को विभिन्न प्रकार के रिसर्च से गुजरना है और विभिन्न प्रकार की स्किन और जरूरतों को ध्यान में रखते हुए पूरी बारीकी से सावधानीपूर्वक शोध किया गया है ताकि किसी भी तरह की कोई प्रॉब्लम आगे ना आए.

हमारे स्टूडियो टीम में स्किन एक्सपर्ट हैं, जो स्किन टोन के अकॉर्डिंग ही स्किन का ट्रीटमेंट करते हैं. हमारे यहां ट्रीटमेंट ऐसा नहीं कि हम आज करें और महीने भर बाद आप फिर अपनी प्रॉब्लम लेकर आ जाए बल्कि हमारे यहां का ट्रीटमेंट लॉन्ग टर्म चलने वाला है. मतलब अगर स्किन से जुड़ी कोई भी प्रॉब्लम का ट्रीटमेंट यहां से महिला करवाती हैं तो वो हैल्थी और शाइन स्किन पा सकती है.

रिपोर्टर-आभा यादव