Breaking News

सोनाक्षी सिन्हा पूरे परिवार के साथ अपनी मां के लिए लखनऊ में मांगेंगीं वोट

लखनऊ, रेड कॉरपेट से उतरकर ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा अब अपनी मां के लिए नवाबी गलियों में घूमती नजर आएंगी. लखनऊ से गठबंधन प्रत्याशी पूनम सिन्हा के समर्थन में शत्रुघ्न सिन्हा का पूरा परिवार मैदान में उतर आया है.

इस मंदिर में पूजा करने से भगवान का आशीर्वाद नहीं श्राप मिलता है…

बीजेपी का ‘नमो अगेन’ सॉन्ग सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल….

इसी क्रम में उनकी बेटी और फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा और दोनों बेटे लव व कुश लखनऊ में शुक्रवार को रोड शो करेंगे और पूनम सिन्हा के लिए वोट मांगेंगे. सोनाक्षी सिन्हा का रोड शो शुक्रवार सुबह समाजवादी पार्टी से निकलेगा. इस दौरान गठबंधन प्रत्याशी पूनम सिन्हा का पूरा परिवार नजर आएगा. पूनम सिन्हा के साथ शत्रुघ्न सिन्हा , सोनाक्षी सिन्हा और लव-कुश भी मौजूद रहेंगे.

सरकार ने उठाया बड़ा कदम, बुर्का-नकाब समेत चेहरा ढकने पर लगाई रोक

शराब पीने वालो को लगा बड़ा झटका,अब नहीं पी सकेंगे शराब

बता दें पूनम सिन्हा के नामांकन के समय भी शत्रुघ्न सिन्हा मौजूद थे. पटना साहिब से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने नामांकन के बाद रोड शो में भी हिस्सा लिया था. पत्नी के समर्थन में रोड शो करने पर लखनऊ से कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शत्रुघ्न सिन्हा पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि पत्नी धर्म के बाद उन्हें पार्टी धर्म भी निभाना चाहिए और उनके लिए भी प्रचार करना चाहिए.हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि इसके लिए उन्होंने पार्टी हाईकमान से अनुमति ले ली थी. पूनम सिन्हा उनकी पत्नी हैं और वे पत्नी धर्म निभा रहे हैं.

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…

बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकंसी..

सेना में निकली बंपर भर्ती, पहली बार भरे जाएंगे ऑनलाइन आवेदन फॉर्म…

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

Flipkart सेल में मिल रहा है इतने हजार रुपये तक का ऑफर…

बीजेपी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘चौकीदार रैप’