Breaking News

जल्द ही यूपी में विकास के मामले में सर्वोच्च स्थान प्राप्त करेगा ये जिला?

लखनऊ , यूपी में जल्द ही विकास के मामले में सर्वोच्च स्थान पर एक खास जिला होगा? यह घोषणा उत्तर प्रदेश के गन्ना मंत्री ने सुरेश राणा ने की।

उन्होने कहा कि जल्द ही शामली जिला उत्तर प्रदेश में विकास के मामले में सर्वोच्च स्थान प्राप्त करेगा, क्योंकि शामली शहर से तीन-तीन राष्ट्रीय राजमार्ग होकर गुजर रहे हैं और जल्द ही शामली के चारों ओर एक बहुत ही भव्य बाईपास का निर्माण कराया जाएगा, जिससे कि नागरिकों को आवागमन में सुविधा होगी।

श्री राणा ने थानाभवन विधानसभा क्षेत्र के गांव भैसवाल में ग्रामीणों को संबोधित करते हुये कहा कि उत्तर प्रदेश अब सुशासन की राह पर तेजी से बढ़ता हुआ विकास की ओर दौड़ रहा है। अब किसी प्रमुख जिले का विकास न होकर के पूरे उत्तर प्रदेश में समान रूप से विकास की योजनाएं लागू कर उन पर धरातल पर कार्य चल रहा है।

उन्होने शामली-भैसवाल-गढ़ीपुख़्ता मार्ग की विशेष मरम्मत का लोकार्पण किया। यह सड़क पीडब्ल्यूडी विभाग की है, यह 64.05 लाख रुपए की लागत से तैयार हुई है। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि प्रदेश में पूर्व की सरकारों में प्रदेश में अराजकता का माहौल था, गुंडागर्दी का माहौल था, दहशतगर्दी का माहौल था, वह माहौल अब पूरी तरह समाप्त हो चुका है। अब उत्तर प्रदेश के गुंडे को पुलिस ने उनके उचित स्थान पर पहुंचा दिया है।

गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि प्रदेश में अब विकास के नए आयाम स्थापित हो रहे हैं और गुंडाराज, दहशतगर्दी, माफिया राज का खात्मा हो चुका है। आज उत्तर प्रदेश में लाखों करोड रुपए का इनवेस्ट व्यापारी कर रहे हैं, जिससे उत्तर प्रदेश में रोजगार के अनेकों अवसर खुलेंगे।

उन्होंने उत्तर प्रदेश में सुशासन स्थापित करने का श्रेय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दिया। उन्होंने कहा कि आज देश व प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व योगी आदित्यनाथ जी का नाम गूंज रहा है। इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार की उपलब्धियों के विषय में भी ग्रामीणों को बताया।

इसके अलावा कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने भट्टू, दुल्लाखेड़ी, खेड़ा गदई, मंटी हसनपुर गांवो में भी जनसंपर्क किया। इस दौरान सतेंद्र तोमर जिला अध्यक्ष भाजपा, आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।