Breaking News

स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने लॉन्च किया अपना नया कलेक्शन ‘मरक्यूरियल’

मुंबई, स्ट्रीक्स प्रोफेशनल, हेयर केयर, कलर और स्टाइल के लिये एक प्रोफेशनल प्रोडक्ट रेंज जिसे खासतौर से सलून प्रोफेशनल और हेयरड्रेसर के लिये तैयार किया गया है, ने मुंबई में एक भव्य फैशन इवेंट में अपना नया कलेक्शन ‘मरक्यूरियल’ लॉन्च किया. अभिनेत्री मौनी रॉय ने कलेक्शन के लिये शोस्टॉपर के रूप में अपना जलवा बिखेरा और अपने मरक्यूरिलय अंदाज में रैम्‍प को और भी रोशन कर दिया.
मरक्‍यूरियल हेयर कलर आर्गेनिक पदार्थों से बना है जो ग्राफ़िक लाइन्स और निखार का ध्यान रखते हुए उत्कृष्ट कुदरती परत के साथ बालों को मुलायम, स्वच्छ जीवंत आकार प्रदान करता है. इस कलेक्शन में तीन वैरायटी शामिल हैं- सुपरचार्ज्ड, नैचुरल मी, और अदरव्हेर.

श्रीमती रोशेल छाबड़ा, हेड – प्रोफशनल डिविजन (स्ट्रीक्स प्रोफेशनल), हाइजीनिक रिसर्च इंस्टीट्यूट का कहना है, “क्लासिक का दौर कभी खत्म नहीं होता है और आज के मॉर्डन ट्रेंड के जमाने में, बतौर ब्रांड हमें अपने कंटेम्पररी ग्राहकों को अलग-अलग तरह के स्टाइल और लुक्स देने में बड़ा ही मजा आता है. मरक्यूरियल कलेक्शन के साथ, हमने 3 अलग-अलग आकर्षक स्टाइल और लुक्स को दिखाने की कोशिश की है. यह चटकीले, ओवर ड्रामैटिक से मोनोक्रोम, पारंपरिक हेयर स्टाइल और प्रिंट्स की ओर जाने के बदलाव को दर्शा रहा है. हमें अपना नया कलेक्शन पेश करते हुए बेहद खुशी महसूस हो रही है, जिसमें फैशन के दीवानों के लिये पुराने दिनों के उस आकर्षण को आज के जमाने के स्टाइल के साथ मिलाया गया है.”
यह कलेक्शन जाने-माने फैशन डिजाइनर अभिषेक शर्मा से प्रेरित है और उनके द्वारा तैयार किया गया था. वे कंटेम्पररी के साथ क्लासिक का बेजोड़ मेल करने के लिये जाने जाते हैं. शोस्टॉपर के रूप में मौनी रॉय ने नैचुरल मी वाले जोन से एक स्टाइलिश खूबसूरत लुक का प्रदर्शन किया।उन्होंने कैरामल ब्राउन हेयर कलर और हनी ब्राउन हाईलाइट के साथ अपनी खूबसूरत हेयर स्टाइल दिखाई. उन्होंने अभिषेक शर्मा का डिजाइन किया गया एक बीस्पोक आइवरी गाउन पहना था. इस इवेंट में फैशन-फॉरवर्ड, एक से बढ़कर एक कलेक्शन का लाइन-अप था, उनके रंगों, डिजाइन और टेक्सचर को मॉडल्स अपने सबसे बेहतरीन अंदाज में पेश कर रही थीं।.

स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने स्ट्रीक्स प्रोफेशनल टाइम्‍स इंडिया हेयर स्‍टाइल आइकन 2022के विजेताओं की भी घोषणा की. इस प्रतियोगिका को कट, कलर और स्टाइल के क्षेत्र में प्रोफेशनल्स को सम्मानित करने के लिये डिजाइन किया गया. नॉर्थ-ईस्ट जोन से भारत के पहले हेयर स्टाइल आइकन 2022, अमित टोंक को ताज पहनाया. उन्होंने जो लुक तैयार किया था, उसे काफी पसंद किया गया, जोकि क्रिएटिविटी के साथ-साथ कमर्शियल का मिश्रण था.उसमें ग्रूवी विंक और क्रेजी वॉयलेट के मजेदार रंगों का मेल था.अमित ने 5 लाख रुपये की राशि और पेरिस फैशन वीक 2023 में शिरकत करने के लिए ट्रिप जीती है. इसके साथ ही उन्होंने स्ट्रीक्स प्रोफेशनल के साथ एक वार्षिक अनुबंध तथा टाइम्स ऑफ इंडिया, फेमिना और ग्रेज़िया में पोर्टफोलियो कवरेज जीता है.

नॉर्थ-ईस्ट जोन से पहले रनर-अप भास्कर ज्योति सैकिया ने जीवन की नकारात्मकता और सकारात्मकता को दर्शाते हुए एक लुक तैयार किया. उन्होंने फंकी ग्रीन कलर का इस्तेमाल करते हुए इसे बनाया है.उन्होंने 2.5 लाख का नकद इनाम जीता, वहीं नॉर्थ-ईस्ट जोन के दूसरे रनर-अप करण शेट्टी ने 1.5 लाख रुपये जीते.उनका लुक कमर्शियल स्टाइल का था, जिसके टिप पर वॉयलेट रंग का हल्का इस्तेमाल किया गया था.बाकी बचे 8 फाइनलिस्ट में हरेक को 50,000 रुपये का नकद पुरस्कार मिला.

यह प्रतियोगिता हेयर ड्रेसिंग में सर्वश्रेष्ठ टैलेंट को खोजने के लिये डिजाइन की गई थी. यह इंडस्ट्री के विशेषज्ञों और अंतरराष्ट्रीय सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट जैसे सैवियो जॉन परेरा, जोआकिम रोस और यॉली टेन कोप्पेल के अलावा स्ट्रीक्स प्रोफेशनल के तकनीकी विशेषज्ञों के साथ तैयार किए गए विभिन्न टास्क पर आधारित थी.

अर्पणा यादव