Breaking News

सेक्स सीडी मामले को को लेकर ,सुप्रीम कोर्ट ने मुख्यमंत्री से मांगा जवाब

नयी दिल्ली, उच्चतम न्यायालय ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेेश बघेल और उनके सलाहकार को यह बताने के लिए कहा है कि कथित सेक्स सीडी मामले को सुनवाई के लिए राज्य के बाहर क्यों नहीं स्थानांतरित किया जाए।

मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पीठ ने सवाल कियाएश् हमें ;उच्चतम न्यायालय को यह बताएं कि आपके ;छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और अन्य आरोपियों के खिलाफ चल रहे कथित सेक्स सीडी मामले को राज्य के बाहर क्यों नहीं भेजा जाए।

बिग बॉस 13 में ये भोजपुरी स्टार बनेंगे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स

कई शहरों के बाद अब बदलेगा हज हाउस का नाम

इसके साथ ही शीर्ष न्यायालय ने केंद्रीय जांच ब्यूरो ;सीबीआईद्ध की याचिका पर छत्तीसगढ़ की अदालत में मामले की चल रही सुनवाई पर रोक लगा दी है।

मामले की जांच कर रही सीबीआई ने उच्चतम न्यायालय में कहा है कि गवाहों को धमकाया जा रहा है और उन्हें गलत मामलों में फंसाया जा रहा है।

यूपी में 30 नवम्बर तक अधिकारियों की छुट्टी बंद

खत्म हो रहीं सरकारी नौकरियां, मंत्री बोले- 400 विभाग होंगे बंद

कथित सेक्स सीडी मामले में श्री बघेल और कई अन्य लोग आरोपी हैं। सीबीआई ने उच्चतम न्यायालय से मामले को छत्तीसगढ़ से किसी अन्य राज्य में स्थानांतरित कराने का अनुरोध किया है।

सीबीआई की तरफ से सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने कहा है कि मामले के गवाहों को धमकी दी जा रही है और गलत मामलों में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा रही हैए इसलिए इस मामले को छत्तसीगढ़ से बाहर भेजा जाना चाहिए।

पिज्जा खाने वालो के लिए बुरी खबर,कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला….

यूपी के यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेजों में बैन हुआ मोबाइल …

यूपी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया ये बड़ा तोहफा….

बछड़ी देगी गाय से ढाई गुना अधिक दूध, नई तकनीक हुई विकसित…..

महात्मा गांधी के ‘हे राम’ और ‘जय श्रीराम’ में क्या फर्क है ?

केन्द्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों को मिला ये बड़ा तोहफा….