Breaking News

लूट, झूठ और घोटालों की सरकार से मुक्ति के लिए मतदान में बढ़चर कर हिस्सा लें

नयी दिल्ली ,  कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मध्य प्रदेश के मतदाताओं से मतदान में हिस्सा लेने की अपील करते हुए कहा है कि राज्य में 18 साल से लूट, झूठ और घोटालों की सरकार है और इससे मुक्ति के लिए बढ़चर कर मतदान में हिस्सा लें।

श्रीमती वाड्रा ने अपील करते हुए कहा “मध्य प्रदेश के मेरे भाइयों-बहनों। अठारह सालों का कुशासन समाप्त होने वाला है। लूट, झूठ और घोटालों वाली सरकार की विदाई में अपना अमूल्य योगदान दीजिए। भरोसे और गारंटियों वाली सरकार चुनिए।”
उन्होंने सत्ता में आने पर प्रदेश के लोगों से कांग्रेस की गारंटी वाली योजनाओं को अमल में लाने की पार्टी की प्रतिबद्धता दोहराई और कहा “मध्य प्रदेश को कांग्रेस की गारंटी है-महिलाओं को हर महीने 1500 रुपए,किसानों का कर्ज माफ,100 यूनिट बिजली माफ, 200 यूनिट हाफ, पुरानी पेंशन लागू, 500 रूपए में गैस सिलेंडर, दो लाख खाली सरकारी पद भरेंगे, स्कूली छात्रों को छात्रवृत्ति, एएसपी की गारंटी, युवाओं को 3000 रुपए बेरोजगारी भत्ता,12वीं तक निःशुल्क शिक्षा, प्रतियोगी परीक्षा शुल्क में 100 प्रतिशत छूट,25 लाख रु. तक का बीमा,ओबीसी को 27 प्रतिशत आरक्षण, जाति जनगणना। जनता की जय। कांग्रेस की जय। जय देश। जय मध्य प्रदेश।”