Breaking News

फिर जनता पर पड़ी महंगाई की मार,पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े..

नई दिल्ली,तेल की कीमतों में हर रोज का इजाफा फिर से शुरू हो गया है। रविवार को एक बार फिर पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी देखने को मिली है। दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमतों में 14 पैसे का इजाफा हुआ है, जबकि डीजल के दाम 29 पैसे प्रति लीटर बढ़े हैं। अब दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 81.82 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 73.53 रुपये प्रति लीटर हो गई है। 

अब मुलायम सिंह के संसदीय क्षेत्र में शिवपाल यादव उतारेंगे अपना प्रत्याशी..

‘स्वच्छ भारत मिशन’ को लेकर कांग्रेस का बड़ा हमला, कहा-आंकड़े सिर्फ ‘कागजी’,अभियान विफल

 उधर, मुंबई में पेट्रोल 14 पैसे बढ़कर 87.29 रुपये लीटर और डीजल 31 पैसे बढ़कर 77.06 रुपये लीटर हो गया है।   गुरुवार को केंद्र सरकार ने तेल की कीमतों में 2.50 रुपये तक की राहत का ऐलान किया था, जिसके बाद कई राज्यों ने भी अपनी ओर से पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कमी का ऐलान किया। केंद्र और राज्यों के इस फैसले के बाद देशभर में तेल की कीमतों में न्यूनतम 2.50 रुपये और अधिकतम 5 रुपये तक की गिरावट दर्ज की गई थी। हालांकि सरकार द्वारा तेल की कीमतों में राहत के ऐलान के बाद शुक्रवार को पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई थी। 

2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर, शरद पवार का बड़ा एेलान

अब देश में समाज को तोड़ा जा रहा है, वह भी सरकार द्वारा-अखिलेश यादव

इसके बाद शनिवार को फिर दामों में बढ़ोत्तरी देखने को मिली। शनिवार को शनिवार को दिल्ली में पेट्रोल की कीमत में 18 पैसे का बढ़ोतरी दर्ज की गई। इस वृद्धि के बाद दिल्ली में पेट्रोल 81.68 रुपये प्रति लीटर और डीजल 29 पैसे चढ़कर 73.24 रुपये प्रति लीटर रहा।

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव- जानिये क्या हैं राजनैतिक समीकरण ?

तेलंगाना विधानसभा चुनाव- जानिये क्या है राजनैतिक समीकरण ?

मिजोरम विधानसभा चुनाव- जानिये क्या हैं राजनैतिक समीकरण ?

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव- जानिये क्या हैं राजनैतिक समीकरण ?