Breaking News

यूपी मे इन लोगों ने किया पलायन,जानिए क्यों…..

बरेली, यूपी मे इन लोगों ने पलायन किया है। उत्तर प्रदेश में बरेली के बिशारतगंज क्षेत्र के दशीपुर गांव निवासी दो परिवारों के करीब 22 लोग जेल से जमानत पर छूटे हत्यारोपितों की धमकी और हमले के बाद भय के कारण पलायन कर गए।

पीड़ित परिवार के मुखिया विक्रम सिंह एवं त्रिमल सिंह ने कहा कि उनके पुत्र दीपक के हत्यारे जमानत में जेल से बाहर आने के बाद से धमकी दे रहे तथा हमला करने के बाद पुलिस ने भी हमारी सुनवाई नहीं की तो अब हम रिश्तेदारों के यहां शरण लेने के लिए मजबूर है और गांव छोड़ कर जा रहे है। पुलिस ने पलायन की जानकारी से इन्कार किया लेकिन डीआईजी बरेली ने मामले की जाँच के आदेश दिए हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पाण्डेय ने बताया कि पलायन क्यों किया गया है के कारण का पता लगाया जाएगा। यदि आरोपियों की वजह से ऐसा हुआ तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। इसी के साथ पुलिस की लापरवाही सामने आई तो उन पुलिसकर्मियाें के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने बताया कि पिछले साल होली पर बिशारतगंज के दशीपुर गांव निवासी विक्रम सिंह यादव का बेटा दीपक 18 लापता हो गया था। दो दिन बाद 23 मार्च को खेत में उसका शव मिला तो विक्रम ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी। अगले दिन उन्होंने दूसरी तहरीर देकर गांव के ही कुलदीप, बिजनेस और तेजपाल व एक अन्य पर दीपक की हत्या करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने खुलासा किया कि प्रेम प्रसंग के चलते दीपक की गला दबाकर हत्या हुई थी। जिसमें कुलदीप व बिजनेस को जेल भेजा।दो अन्य आरोपितों तेजपाल और सत्यवीर ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था।