Breaking News

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया पीएम मोदी को चौकाने वाला जवाब

नई दिल्ली, आज दिल्ली शहर पर तेजी से चल रहा जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों का प्रदर्शन एक काफी बड़ा मुद्दा बन चुका है जहां पर देश भर के छात्रों से मिल रहे समर्थन से जगह-जगह विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं. अब जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी छात्रों का साथ देते हुए वो भी इस मुद्दे पर बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए उतर रहे हैं.

देश के सभी राज्यों में हो रहे इस हिंसक प्रदर्शन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने देश में शांति बनाए रखने को लेकर एक ट्वीट किया था, अब इस पर फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ से फेमस हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे  ने ट्वीट किया है. रेणुका ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी पर खूब निशाना साधते हुए जवाब दिया है. इस तरह बॉलीवुड के सितारे अब सीधे पीएम के ट्वीट पर रिप्लाई कर रहे हैं और अपना पक्ष रख रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के मौजूदा हालात को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा था, “यह शांति, एकता और भाईचारा बनाए रखने का समय है. सभी से अपील है कि किसी भी तरह की अफवाह और झूठ से दूर रहें.” इस तरह पीएम नरेंद्र मोदी ने देश से अपील की थी.

एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “सर, फिर आप सभी से कहिए की आपके आईटी ट्विटर हैंडल सेल से दूर रहें. वह सबसे ज्यादा अफवाहें और झूठ फैला रहे हैं और पूरी तरह से भाईचारे, शांति और एकता के खिलाफ हैं. असली, ‘टुकडे टुकडे’ गैंग आपका आईटी सेल है, कृपया उन्हें नफरत फैलाने से रोकें.” रेणुका शहाणे के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.