Breaking News

इस शख्स ने तलाक के बाद पत्नी को दिए 200 करोड़, जानें पूरा मामला

अहमदाबाद , दिग्गज फार्मा कंपनी कैडिला के चेयरमैन राजीव मोदी और उनकी पत्नी मोनिका गरवारे के बीच चल रहे तलाक के मामले को कानूनी रूप से मंजूरी मिल गई.

सरकार देगीं इन सरकारी कर्मचारियों को स्मार्टफोन….

मुलायम सिंह की बहू अपर्णा ने किया बड़ा खुलासा,बताया अखिलेश- शिवपाल में से किसकों चुनेगीं

अहमदाबाद की एक फैमिली कोर्ट ने मंगलवार को दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी. दोनों ने यह तलाक आपसी सहमति से लिया है. तलाक के एवज में मोदी ने मोनिका को 200 करोड़ रुपये दिए हैं. आपको बता दें कि राजीव और मोनिका की 26 साल पहले शादी हुई थी. पूरे गुजरात में तलाक के एवज में यह सबसे ज्यादा धनराशि देने का मामला माना जा रहा है.

त्यौहार पर रेल यात्रियों को सरकार ने दिया बड़ा तोहफा, किया ये बड़ा परिवर्तन

फर्जी मुठभेड़ के शिकार, जितेंद्र यादव को लेकर आयोग, योगी सरकार पर हुआ सख्त, दिये ये आदेश

पुलिस ने मामला दर्ज कर मोदी को समन भी भेजा था. इस बीच दोनों के बीच समझौता भी कराने की कोशिश की गई. पर, कोई हल नहीं निकल सका. बाद में दोनों में 200 करोड़ रुपये पर तलाक की सहमति बनी। इसके बाद उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी थी. फैमिली कोर्ट ने तलाक की अर्जी देने के बाद छह महीने (सुलह की गुंजाइश के लिए जरूरी समय) का समय दिया था.

सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान पर, अखिलेश यादव ने ली कुछ यूं चुटकी

सरदार पटेल की ‘स्टैच्यू आॅफ यूनिटी‘ पर अखिलेश यादव ने कही ये बात

हालांकि बाद में जब दोनों तरफ से यह साफ कर दिया गया कि उनके बीच रिश्ता 2012 से ही समाप्त हो गया, कोर्ट ने पिछले महीने इससे राहत दे दी. इसके बाद फैमिली कोर्ट ने अब तलाक को मंजूर करते हुए इसका निपटारा कर दिया है. शर्त के मुताबिक कोर्ट रूम में ही राजीव मोदी ने मोनिका को 200 करोड़ रुपये का ड्रॉफ्ट सौंपा। उधर, समझौते के तहत बेटा राजीव के साथ ही रहेगा.