Breaking News

ये स्टार भारतीय महिला बल्लेबाज, कोरोना वायरस से हुई संक्रमित

नयी दिल्ली,  स्टार भारतीय महिला बल्लेबाज और महिला टी-20 क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। कोरोना के हल्के लक्षण महसूस होने के बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था और आज मंगलवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।
हरमनप्रीत हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लखनऊ में खेली गई वनडे सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा थी, हालांकि चाेट के कारण वह इसके बाद टी-20 सीरीज में टीम में शामिल नहीं हो पाई थी और उनकी गैर मौजूदगी में टी-20 टीम की कप्तानी स्मृति मंधाना को सौंपी गई थी।
32 वर्षीय हरमनप्रीत ने मंगलवार को ट्वीट में कहा, ” दुर्भाग्यवश मैं कोरोना से संक्रमित पाई गई हूं। मैं स्वस्थ महसूस कर रही हूं, लेकिन फिलहाल मैंने प्रशासन और अपने डॉक्टरों द्वारा बताई गई गाइडलाइंस के मुताबिक खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन सभी लोगों से आग्रह है जो पिछले सात दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपनी सेफ्टी के लिए कोरोना टेस्ट जरूर करा लें। भगवान के आशीर्वाद और आपकी शुभकामनाओं से मैं जल्द मैदान पर वापस लौटूंगी। मैं सभी से आग्रह करती हूं कि मास्क लगाएं और सुरक्षित रहें। ”
उल्लेखनीय है कि भारत में पिछले तीन हफ्तों में कोरोना संक्रमण के मामलों में जबरदस्त वृद्धि हुई है। देश में सोमवार को कोरोना संक्रमण के 56 हजार नए मामले सामने आए हैं। हरमनप्रीत से अलावा क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर, सुब्रमणियम बद्रीनाथ और पठान बंधु (युसूफ पठान और इरफान पठान) भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।