Breaking News

यूपी के इस जिले में कोरोना संक्रमण से शिक्षाधिकारी समेत तीन की मृत्यु

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में जिला समन्वयक समेकित शिक्षाधिकारी मंजू पासवान समेत तीन लोगों की शनिवार को कोरोना संक्रमण से मृत्यु होने से मरने वालोंं की संख्या बढ़कर 33 हो गई है।

आधिकारिक सूत्रों रविवार को बताया कि जौनपुर में कोरोना संक्रमण से शिक्षाधिकारी समेत तीन की मृत्यु वैश्विक महामारी कोरोना से पीड़ितों की संख्या बढ़कर अब 1956 हो गई है। इनमें एक्टिव 878 मरीज हैं तो 1046 स्वस्थ होकर लौट चुके हैं। तीन मरीजों के दम तोड़ने के बाद मरने वालों का आंकड़ा 33 हो गया है।

जिला समन्वयक समेकित शिक्षा मंजू पासवान ( 40 ) की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है। शुक्रवार की शाम उनकी हालत नाजुक होने के बाद रेहटी स्थित एल-2 अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालत नाजुक होने बी एच यू भेजा गया था जहाँ पर इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।

उन्होने बताया कि शनिवार को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी समेत कार्यालय के कर्मचारियों का नमूना लेकर जांच के लिए भेजा गया। नगर के ताड़तला निवासी अधेड़ की रिपोर्ट पांच दिन पूर्व पाजिटिव आने के बाद एल-1 अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां हालत बिगड़ने पर दो दिन पूर्व एल-2 अस्पताल रेहटी और वहां से बीएचयू भेजा गया। शनिवार की सुबह उनकी मृत्यु हो गई। इसी क्रम में दीवानी न्यायालय में पेशकार की पत्नी की एक दिन पूर्व रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। उनकी हालत बिगड़ने के बाद बीएचयू भेजा गया था, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

जिले में महराजगंज क्षेत्र के सवंसा के संक्रमित युवक के परिवार के लोगों की जांच शनिवार को गई। संक्रमित युवक के भाई, भाभी, बहन, मां व पांच वर्षीय भतीजी भी संक्रमित मिली है। बदलापुर सीएचसी में एंटीजेन रैपिड किट से 24 लोगों की जांच की गई। जिसमें तीन की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर एंटीजन रैपिड किट से कुल नौ लोगों की कोरोना संक्रमण की जांच की गई। जिसमें स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का स्वास्थ्य कर्मी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बक्शा विकास खंड के सरायलोका गांव के प्राथमिक विद्यालय शनिवार को 63 लोगों की जांच में एक महिला के पॉजिटिव मिली। बरसठी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर 100 लोगों की जांच में थाने के चालक सहित तीन लोग पाजिटिव पाए गए।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com