Breaking News

टीवी देखने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी….

नई दिल्ली,Airtel Digital TV ने नए कनेक्शन लेने के इच्छुक ग्राहकों के लिए भी कुछ अन्य ऑफर्स भी पेश किए हैं.Tata Sky, Airtel Digital TV, D2h और Dish TV सभी ने अपने सेट-टॉप बॉक्स की कीमत घटा दी है. एयरटेल डिजिटल टीवी ने नए कनेक्शन में अपग्रेड करने वाले पुराने सब्सक्राइबर्स के लिए बेनिफिट्स को एक्सटेंड भी किया है.

2 रुपये जमा करने पर मिलेगी 36,000 रुपये की पेंशन….

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

Airtel Digital TV सेट-टॉप बॉक्स आमतौर पर 1,953 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध रहता है, हालांकि अब कीमत में 500 रुपये कटौती के बाद ग्राहक इसे 1,453 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही एयरटेल की ओर से यूजर्स को 1,000 रुपये का बेनिफिट भी दिया जा रहा है. ऐसे में अब सेट-टॉप बॉक्स को 769 रुपये में घर लाया जा सकता है, इसमें 150 चैनल्स भी मिलेंगे.

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

इस चैनल पैक की आमतौर पर कीमत एक महीने के लिए 452 रुपये होती है. यहां आप अपनी पसंद और जरूरत के मुताबिक चैनल पैक्स को सेलेक्ट भी कर सकते हैं. ध्यान रहे 769 रुपये की कीमत में NCF , इंस्टॉलेशन और एक्टिवेशन चार्ज शामिल नहीं हैं. इसके लिए ग्राहकों को अलग से भुगतान करना होगा.

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

HD सेट-टॉप बॉक्स में कई खास फीचर्स भी मिलते हैं. सबसे पहले आपको फुल HD पिक्चर क्वालिटी मिलती है, ऐसे में आप क्रिस्पी और ब्राइट कलर्स के साथ वीडियो एन्जॉय कर सकते हैं. साथ ही इसमें डॉल्बी डिजिटल प्लस का भी सपोर्ट मिलता है, यानी आप बेहतर ऑडियो क्वालिटी का भी मजा ले सकते हैं. कनेक्शन के साथ आपको इंटरैक्टिव गेम्स और सर्विसेज भी मिलेंगी. एयरटेल आपको अपने फेवरेट टीवी शो को रिकॉर्ड करने का भी ऑप्शन देता है. साथ ही यहां आपको पॉज, फॉर्वर्ड और रिवाइंड का भी फीचर मिलता है.

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….