Breaking News

यूपी में सड़क हादसो में दो मरे,तीन घायल

बहराइच, उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में बृहस्पतिवार को हुए सड़क हादसों में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि होमगार्ड समेत तीन लोग घायल हो गए।

पुलिस सूत्रो ने बताया कि दरगाह थाना क्षेत्र के सुसरौली गांव निवासी पूजा (22) कुछ दिन पहले बलरामपुर से बहराइच अपने मायके आई हुई थी। बृहस्पतिवार को वह अपनी बेटी व पति के साथ बाइक पर सवार होकर बहराइच में मार्केटिंग करने आ रही थी। जैसे ही गाजी नगर चौराहे के पास पहुंची थी वैसे ही सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने ठोकर मार दिया। ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि घटना स्थल पर ही महिला की मौत हो गई, जबकि पति व बेटी को मामूली चोटे आई।

वहीं नानपारा के ककरी मोड़ के पास एक महिला का शव मिला। नानपारा कोतवाल हर्षवर्धन सिंह ने बताया कि अज्ञात वाहन की ठोकर से महिला की मौत हुई है। शिनाख्त नहीं हो सकी है। दूसरी तरफ जरवलरोड थाने में तैनात प्रभारी कंपनी कमांडर सुनील कुमार वर्मा सरकारी कार्य के लिए बाइक से बहराइच मुख्यालय आ रहे थे। थाने के 100 मीटर दूर ही पहुंचे थे कि गोंडा की ओर जा रही कार ने ठोकर मार दिया। हादसे में होमगार्ड को गंभीर चोटें आई। जरवलरोड पुलिस ने कार व चालक को हिरासत में ले लिया।