Breaking News

यूपी में हुआ दर्दनाक हादसा,हुई कई लोगो की मौत….

नई दिल्ली,आज यूपी मेंदर्दनाक हादसा हुआ जिसमें कई लोगो की मौत हो गई. उत्तर प्रदेश के मथुरा, कानपुर और बाराबंकी में आज भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत गई, जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे है.

पहला हादसा मथुरा के यमुना एक्सप्रेस वे पर हुआ. जहां आजमगढ़ से आनंद विहार (दिल्ली) जा रही यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने से बस हादसा हो गया.

जब इंसान के सिर पर निकल आया ‘सींग’, मामला देख डॉक्टर भी रह गए हैरान….

यूपी का पहला रोप-वे इस जिले मे हुआ शुरू, अब नही चढ़नी पड़ेंगी सैकड़ों सीढ़ियां

इसी दौरान बस सामने खड़े गिट्टी से भरे हुए ट्रक से टकरा गई. बस में 45 यात्री सवार थे, इनमें से 2 लोगों की मौत हो गई, वहीं 20 यात्री घायल हो गए. सभी घायलों को जेवर के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

दूसरी घटना कानपुर की है. जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने वैन में टक्कर मार दी. इस हादसे में वैन सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए.

अब रेलवे फ्री में रिचार्ज करेगा, आपका मोबाइल नंबर

700 रुपये महीने में इंटरनेट, मुफ्त फोन कॉल, एचडी टीवी और डिश….

सभी घायलों को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना घाटमपुर थाना क्षेत्र के पतारा की है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया.

तीसरी घटना बाराबंकी जिले की है. जहां रामसनेही घाट थाना इलाके के बेसनपुरवा के पास बिहार से दिल्ली जा रही वोल्वो बस पलट गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 से ज्यादा घायल हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

लखनऊ में ट्रैफिक दबाव को कम करने के लिए, उठाया गया ये बड़ा कदम

शिक्षक और स्टूडेंट्स को पीएम मोदी ने दी ये खास सलाह….

हादसे के बाद रात में सड़क पर चीख-पुकार मच गई. चीख-पुकार सुनकर पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी रामसनेही घाट पहुंचाया.

जहां से कई गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. बस चालक ने बताया कि अचानक स्‍टेयरिंग कट जाने से बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई और हादसा हो गया.

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर जारी हुआ ये नया नियम

यूपी के इस सरकारी स्कूल के बच्चों का दिमाग है गुगल से भी तेज….

अब यूपी में लखनऊ के बाद इस शहर में चलेगी मेट्रो….

मोदी सरकार ने की इन अधिकारियों की छुट्टी,देखे लिस्ट….