Breaking News

ट्रैक्टर परेड हिंसा के आरोपी को लेकर, सांसद व अभिनेता सनी देयोल ये क्या बोल रहे?

नयी दिल्ली , दिल्ली में ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के पीछे पंजाब के एक्टर और सिंगर दीप सिद्धू का नाम सामने आ रहा है। किसान नेता आरोप लगा रहे हैं कि दीप सिद्धू ने ही प्रदर्शनकारियों को हिंसा के लिए भड़काया।

वहीं,  पंजाब के गुरदासपुर से सांसद एवं अभिनेता सनी देयोल ने दीप सिद्धू से खुद को अलग करते हुए उससे किसी प्रकार का संपर्क होने से इनकार किया है।
श्री देयोल ने मंगलवार को दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा के बाद ट्वीट कर कहा, “ आज लाल किले पर जो कुछ भी हुआ उसे लेकर मैं बेहद दुखी और निराश हूं। मैं छह दिसंबर को पहले ही अपने एक ट्वीट में यह स्पष्ट कर चुका हूं कि मेरा अथवा मेरे परिवार के किसी भी सदस्य का दीप सिद्धू से कोई संबंध नहीं है।”

जबकि योगेंद्र यादव का कहना है कि दीप सिद्धू बीजेपी सांसद सन्नी देओल का चुनाव मे एजेंट रह चुका है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ इसकी कई तस्वीरें भी हैं। दिल्ली पुलिस को हमने इसके बारे में कई बार बताया था, मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई. उसकी तस्वीरें सामने आने के बावजूद उसे गिरफ्तार नहीं किया गया। योगेंद्र यादव ने कहा कि ऐसे में लगता है दिल्ली हिंसा के पीछे कोई साजिश है।
सूत्रों के मुताबिक अभिनेता से कार्यकर्ता बने दीप सिद्धू पर ट्रैक्टर रैली में शामिल किसानों को पहले से तय रूट का पालन नहीं करने के लिए उकसाने का आरोप है।

 

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com