Breaking News

सहारा से करोड़ों लेने में मोदी के साथ शीला दीक्षित, डॉ. रमन सिंह और शिवराज भी शामिल

saharaनई दिल्ली,  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गुजरात का सीएम रहते हुए सहारा समूह से 40 करोड़ रुपये की रिश्वत लेने का आरोप लगाने के बाद अब इस मामले में दिल्ली की तत्कालीन मुख्यमंत्री शीला दीक्षित, डॉ. रमन सिंह और शिवराज का भी नाम आ गया है।

कांग्रेस पार्टी ने ट्विटर पर सहारा से रिश्वत लेने वालों की जो सूची जारी की उसमें शीला का भी नाम है। उस सूची के मुताबिक शीला को भी बतौर सीएम सहारा ने एक करोड़ रुपये नकद दिए थे। कांग्रेस की ओर से उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार शीला का नाम पार्टी ने जाने-अनजाने खुद ही इस मामले में उछाल दिया है। रिकार्ड के मुताबिक शीला दीक्षित को एक करोड़ की यह रकम दिल्ली में 23 सितंबर 2013 को दी गई थी। शीला दीक्षित दिसंबर 2013 तक दिल्ली की सीएम रही थीं।

प्रविष्टियां बताती हैं कि मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्रियों को भी कंपनी ने रकम दी थी। रिकार्ड के अनुसार 29 सितंबर और एक अक्टूबर 2013 को 5-5 करोड़ रुपये मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान को दिए गए थे। छत्तीसगढ़ के सीएम डॉ. रमन सिंह को भी एक अक्टूबर 2013 में चार करोड़ रुपये नकद दिए गए। सूची के मुताबिक भाजपा कार्यालय के अरुण जैन को 15 करोड़ नकद दिया गया था। यह रकम फरवरी 2014 में तीन किस्तों में दी गई थी। भाजपा की शाइना इंसी को सितंबर 2013 में तीन किस्तों में 5 करोड़ रुपये दिए गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *