Breaking News

20 साल बाद साथ नजर आएंगे सलमान और खान-ऐश्वर्या राय….?

मुबंई,जी हां सलमान खान की लव स्टोरी बनने वाली है,वो भी 20 साल बाद. हम बात कर रहे हैं मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और सलमान खान के साथ आने की. इस बात पर मुहर लग गई है कि अब संजय लीला भंसाली 20 सालों बाद सलमान खान को लेकर फिल्म बनाएंगे.

दुनियाभर में मंडरा रहे हैं ये बड़े खतरे, जानिए भारत पर क्या होगा असर…

रसोई गैस सिलेंडर हुआ इतना महंगा,कीमत जानकर रह जाएगें हैरान…

इस फिल्म का नाम फिलहाल ‘हम दिल दे चुके सनम 2’ बताया जा रहा है. हालांकि अभी ऑफिशियली टाइटल की घोषणा नहीं हुई है. रोमांटिक फिल्म में फीमेल एक्ट्रेस की कास्टिंग पर बड़ा सस्पेंस बना हुआ है. खबरें हैं कि प्रोजेक्ट में सलमान अपने अपोजिट कटरीना कैफ को चाहते हैं. लेकिन भंसाली को इससे ऐतराज है.

ऑनलाइन शॉपिंग के लिए न यूज करें डेबिट कार्ड, ये है बड़ी वजह

वोटर लिस्ट में आपका नाम है या नहीं घर बैठे सिर्फ एक SMS से ऐसे करें पता…

रिपोर्ट के मुताबिक रोमांटिक सागा में दबंग खान कटरीना को अपनी को-स्टार के रूप में चाहते हैं. जबकि भंसाली कटरीना को नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण को कास्ट करना चाहते हैं. बता दें कि भंसाली और दीपिका ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. अभी लीडिंग लेडी के नाम की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

जानें कौन से ऐंड्रॉयड ऐप्स स्लो कर रहे हैं फोन, चेंज करें सेटिंग्स

गलती से किया गया ईमेल ऐसे रोकें….

सूत्रों के अनुसार भंसाली अपने इस प्रोजेक्ट के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन को भी मनाने की कोशिश कर रहे हैं. पहले यह भी खबरें थीं कि सलमान ने अपने अपोजिट अनुष्का शर्मा का नाम भंसाली को सुझाया था.  इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर के नामों पर भी विचार किया गया. लेकिन भंसाली को लगा कि दोनों ही एक्ट्रेस सलमान के सामने ज्यादा यंग लगेंगी और जोड़ी जमेगी नहीं.

देखिए सबसे ज्यादा Google पर क्या सर्च कर रहा है पाकिस्तान…

मोदी सरकार ने रेल अधिकारियों को दिया बड़ा तोहफा…..

पोस्ट ऑफिस की इस खास स्कीम मिल रहा है बड़ा फायदा….

मुलायम सिंह यादव ने सपा-बसपा गठबंधन को दिया बड़ा झटका…

ऐसे मिलेगा सस्ते में घर, एसबीआई दे रहा है बड़ा मौका