यादव महासभा की प्रदेश कार्यकारिणी घोषित, लोकसभा चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान

लखनऊ,  अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा के प्रदेश अध्यक्ष जगदेव सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश यादव महासभा के संगठन को प्रभावी एवं गतिशील बनाने हेतु तथा यादव समाज के सामाजिक, राजनीतिक, शैक्षिक एवं व्यावसायिक उत्थान के लिए प्रथम चरण में संगठनात्मक ढांचे को सुदृढ़ एवं प्रभावी बनाने के लिए आज पदाधिकारियों के मनोनयन की प्रथम सूची जारी की।

भारतीय रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी ,ऐसे करें अप्लाई..

ये इंजेक्शन लगाते ही खत्म हो जाएगी पेट की चर्बी…

जारी सूची के अनुसार, नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ने प्रथम चरण में  5 प्रदेश उपाध्यक्ष, 11 प्रदेश महासचिव, 10 प्रदेश सचिव व महिला प्रकोष्ठ तथा युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष के नामों की आज घोषणा की। इसके अतिरिक्त जगदेव सिंह यादव ने उपेंद्र यादव को यादव महासभा का प्रदेश प्रवक्ता नियुक्त किया है।  उन्होंने लखनऊ में, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि महासभा पूरी तरह यादव समाज के उत्थान के लिए कटिबद्ध है। यादव महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम किसी का विरोध करने में विश्वास नहीं रखते हैं बल्कि हम अपने समाज को मजबूत करने के लिए कार्य कर रहे हैं।

इस दिन पड़ेगा साल 2019 का पहला सूर्यग्रहण,इन राशियों पर बन रहा है राजयोग का संयोग

टैक्स नहीं दिया तो नहीं मिलेगी इसकी इजाजत, बिजनेसमैन से लेकर आम आदमी पर नियम लागू

जगदेव सिंह यादव ने कहा कि यूपी में यादवों की 13 प्रतिशत और देश में 15 प्रतिशत आबादी है। उन्होंने यादव समाज की राजनीतिक भागीदारी पर जवाब देते हुए कहा कि जो भी दल यादव समाज के लोगों को अधिक से अधिक संख्या में टिकट देगा यादव महासभा उसी दल को लोकसभा चुनाव में अपना समर्थन देगी।

इस शहर मे न्यू ईयर मनाते दिखे विराट- अनुष्का, दी नए साल की शुभकामनाएं

ये दिग्गज अभिनेता उतरेंगे राजनीति में,लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान

इस अवसर पर यादव महासभा के प्रदेश महासचिव अशोक यादव ने कहा कि वर्तमान समय में प्रदेश में जिस तरह यादव समाज के लोगों का उत्पीड़न किया जा रहा है चाहे वह अधिकारी, कर्मचारी क्यों ना हो महासभा सड़क पर आकर यादव समाज के हित की लड़ाई लड़ेंगी। इस अवसर पर, अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा के पदाधिकारियों में प्रदेश महासचिव सी एल यादव, प्रदेश प्रवक्ता उपेंद्र यादव, युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अभिज्ञान चौधरी आदि उपस्थित रहे।

भीमा कोरेगांव संग्राम की 201वीं बरसी पर, भारी संख्या मे लोग पहुंचे

रेलवे बोर्ड को मिला नया चेयरमैन, वीके यादव को रेलमंत्री ने दी बधाई

कुओं में गिरने के कारण हुयी, 13 शेरों की मौत

नये साल की अच्छी शुरूआत, रसोई गैस सिलेंडर के दामों में भारी कमी

आज पेट्रोल-डीजल हुआ इतना सस्ता,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…