Breaking News

सबसे कम उम्र के इतिहासकार बालक यशवर्धन सिंह को होल्कर सेना ने किया सम्मानित

कानपुर,  आज सबसे कम उम्र के इतिहासकार, समाज की धरोहर, विलक्षण प्रतिभा से पूर्ण समाज का गौरव यशवर्धन सिंह को होल्कर सेना द्वारा सम्मानित किया गया ।

यशवर्धन सिंह जनवरी 2022 में हार्वर्ड वर्ल्ड रिकॉर्ड में यंगेस्ट हिस्टोरियन इन फील्ड आफ हिस्ट्री एंड इंटरनेशनल रिलेशन (इतिहास एवं अंतरराष्ट्रीय संबंधों) में सबसे कम उम्र के इतिहासकार के रूप में रिकॉर्ड बनाया जिससे समाज के साथ देश का गौरव बढ़ा है इनके इस कार्य से समाज में शिक्षा का स्तर निश्चित रूप से आगे बढ़ेगा और इनकी इस सफलता से आज यशवर्धन सिंह जी बच्चों के आदर्श और आईकान बने हुए हैं। हर बच्चा इनके सफलता को देखकर उनके मार्ग पर चलना चाहता है ।

यशवर्धन को सम्मानित करते हुए होल्कर सेना के राष्ट्रीय महासचिव व अधिवक्ता हाई कोर्ट इलाहाबाद विवेक पाल टाइगर जी ने कहा कि यशवर्धन जी के द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में किया जा रहा योगदान एक दिन निश्चित तौर पर मील का पत्थर साबित होगा जिस तरह इन्होंने इतनी कम उम्र में अपनी प्रतिभा का लोहा देश-विदेश में बनवाया है अगर देश का हर बच्चा इनके रास्ते पर चलेगा तो देश को विश्व गुरु बनने से कोई नहीं रोक सकता है।

इस अवसर पर होल्कर सेना के संस्थापक अनूप पाल , राष्ट्रीय महासचिव विवेक पाल,अधिवक्ता हाईकोर्ट इलाहाबाद ,प्रदेश संयोजक सुग्गन पाल, प्रदेश उपाध्यक्ष वेद प्रकाश पाल , जिला अध्यक्ष अनिल पाल ,सचिव गौरव पाल जी और व अन्य बहुत सारे लोग व समाजसेवी उपस्थित रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com