Breaking News

‘एक्सपायरी बाबू’ कहने पर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी ये प्रतिक्रिया ?

नयी दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के उन्हें ‘एक्सपायरी बाबू’ कहकर संबोधित करने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होने कहा है कि प्रत्येक व्यक्ति ‘अवसान तिथि’ लेकर पैदा होता और दुनिया में ऐसा कोई जीव नहीं है जिसे इस स्थिति का सामना करना नहीं पड़े।

ये है दुनिया का सबसे महंगा बर्गर, कीमत जानकर चौक जाएंगे आप….

हाल ही में खोजा गया मानव शरीर का ये अज्ञात अंग,जाने शरीर के उस नए ‘अंग’ के बारे में..

एक निजी टेलीविजन चैनल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  का एक विस्तृत साक्षात्कार प्रसारित किया जिसमें तृणमूल कांग्रेस प्रमुख के एक्सपायरी वाले बयान पर प्रधानमंत्री ने कहा, “ हर व्यक्ति एक्सपायरी डेट लेकर के ही आता है, मैं नहीं मानता कि कोई दुनिया में ऐसा जीव है जिसकी एक्सपायरी डेट नहीं है। मेरी एक्सपायरी डेट क्या है, मुझे मालूम नहीं है, जबसे ममता आईं तबसे वहां हिंसा बहुत बढ़ गयी है। यह लोकतंत्र के लिए चिंता का विषय है, मैं चाहूंगा कि लोकतंत्र पर नजर रखने वाले लोग इस पर भी नजर रखें।”

स्मार्टफोन स्क्रीन पर होते हैं टॉयलेट सीट से कई गुना ज्यादा कीटाणु, रिसर्च में खुलासा

इस देश में गायों के लिए बनाए गए शौचालय…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुश्री बनर्जी ने बुधवार को पश्चिम बंगाल में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए एक-दूसरे पर जमकर कटाक्ष किए थे। प्रधानमंत्री के सुश्री बनर्जी को ‘स्पीड ब्रेकर’ कहा था तो मुख्यमंत्री ने पलटवार करते हुए पीएम मोदी को ‘एक्सपायरी बाबू’ कह दिया था।

पेटीएम दे रहा है रोज इतने रुपये कामने का सबसे बड़ा मौका ,ऐसे करें

टीवी देखने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी,फ्री में मिल रहा ये प्लान…

प्रधानमंत्री ने चुनावी मौसम में नवरात्र का व्रत रखने के सवाल पर कहा,“ मैं करीब 40..50 सालों से व्रत कर रहा हूं तो मेरी कोशिश रहती है कि उसे निभाऊं, कठिन होता है, लेकिन यह वाली नवरात्र उतनी कठिन नहीं होती है, जितना मेरा सितंबर-अक्टूबर वाला होता है। यह थोड़ा सरल होता है लेकिन गर्मी बहुत होती है,लेकिन मैं जमा लूंगा मामला।”

कबाब खाने से हुई मौत,आप न करें यह भूल

अब कार की सुरक्षा करेगी ये डिवाइस रखेगा अब हर जगह नजर….

सितंबर-अक्टूबर में जो नवरात्र होती है उसमें मेरा समय थोड़ा व्यक्तिगत साधना वगैरह में जाता है। इसमें मुझे उतना समय नहीं देना पड़ता है,क्योंकि इसके लिए टाइम-टेबल मेरा थोड़ा अलग होता है। उसमें मैं सिर्फ पानी लेता हूं और कुछ नहीं लेता। इसमें ऐसा नहीं है।”

रेलवे ने किया बड़ा बदलाव,यात्रियों को होगा फायदा…

इस देश के नोट पर छपती है भगवान गणेश की फोटो…

आपका  पैन कार्ड आधार से लिंक है या नहीं, घर बैठें ऐसे करें पता