Breaking News

कन्हैया कुमार ने बेगूसराय से नामांकन भरा, सोशल मीडिया पर साझा की ये तस्वीर

बेगूसराय (बिहार) ,  जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने बेगूसराय लोकसभा सीट से भाकपा उम्मीदवार के तौर पर नामांकन पर्चा भरा।

घर पर रात में सोई ये लड़की सुबह बन गई मां,अगले ही दिन हो गया बच्चा…

इस मौके पर बेगूसराय पहुंचने वालों में बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर, मानवाधिकार कार्यकर्ता तीस्ता सीतलवाड, गुजरात से विधायक एवं दलित नेता जिग्नेश मेवाणी, जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शेहला राशिद आदि शामिल रहे। कुमार इस सीट से केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह को चुनौती दे रहे हैं।

इस तारीख के बाद नहीं चलेगा फेसबुक….

गांव बीहट में स्थित अपने घर से निकलने से पहले कन्हैया कुमार ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वह अपनी मां मीना देवी और जेएनयू से लापता हुए छात्र नजीब अहमद की मां फातिमा नफीसा से आशीर्वाद लेते दिख रहे हैं।

दुनिया पर मंडरा रहा है यह जानलेवा खतरा,भारत सहित दुनिया के कई देश हैं परेशान

कन्हैया कुमार जुलूस के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे और रास्ते में उन्होंने बेगूसराय जिले से ताल्लुक रखने वाले हिन्दी के जाने-माने कवि रामधारी सिंह दिनकर को श्रद्धांजलि दी। नामांकन पर्चा भरने के बाद कन्हैया कुमार रैली स्थल पर पहुंचे जहां उक्त लोग भी मौजूद थे और वहां ‘लेके रहेंगे आजादी’ के नारे लगा रहे थे।

ये है दुनिया का सबसे महंगा बर्गर, कीमत जानकर चौक जाएंगे आप….

उन्होंने पत्रकारों से कहा, ‘‘ मेरी लड़ाई किसी खास व्यक्ति से नहीं है बल्कि एक विचारधारा के खिलाफ है जो संविधान को खत्म करने की कोशिश में है।’’ कन्हैया कुमार ने कहा कि उनकी लड़ाई उन लोगों के खिलाफ है जो लोगों को बिना मतलब के मुद्दों में फंसाते हैं जबकि असल मुद्दे रोज़ी-रोटी, सेहत, शिक्षा और सामाजिक न्याय का है। गिरिराज सिंह ऐसी ताकतों के एक प्रतीक हैं।

बिना खाता खुलवाएं इस बैंक से ले सकते ATM कार्ड,जानें पूरा प्रोसेस..

अब आपकी वीडियो ऑडियो में बदल जाएगी, वॉट्सऐप के इस फीचर्स से….

महिला की आंख के अंदर मधुमक्खियों ने बनाया घर, डॉक्टर भी देखकर हुए हैरान

पैन कार्ड को आधार से लिंक करने की तारीख इन लोगों के लिए नहीं बढ़ी…

हाल ही में खोजा गया मानव शरीर का ये अज्ञात अंग,जाने शरीर के उस नए ‘अंग’ के बारे में..

स्मार्टफोन स्क्रीन पर होते हैं टॉयलेट सीट से कई गुना ज्यादा कीटाणु, रिसर्च में खुलासा

इस देश में गायों के लिए बनाए गए शौचालय…