Breaking News

यूपी में हुआ बड़ा हादसा,हुई कई लोगो की मौत…

कानपुर,उत्तर प्रदेश में बड़ा हादसा हुआ। बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र के अरौल कस्बे में जीटी रोड पर श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 27 लोग जख्मी हुए हैं। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहीं गंभीर घायलों को कानपुर रेफर किया गया है। ट्रैक्टर सवार श्रद्धालु गुरु पूर्णिमा के अवसर पर कन्नौज तिर्वा में दर्शन पूजन के बाद हरदोई लौट रहे थे।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

जाहिदपुर थाना कासिमपुर हरदोई से कुछ श्रद्धालु मंगलवार को गुरु पूर्णिमा अवसर पर कन्नौज तिर्वां स्थित अन्नपूर्णा मंदिर में दर्शन करने गए थे। बुधवार को सभी श्रद्धालु कन्नौज के फूलमती मंदिर में मेला देखने के बाद हरदोई लौट रहे थे। अरौल में सामने से आ रहे ट्रक से बचने के प्रयास में तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली को चालक ने जीटी रोड किनारे दो फीट गहरे फुटपाथ में उतर दिया, जिससे अनियंत्रित हुई ट्राली पलट गई। ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे श्रद्धालुओं के दब जाने से चीख-पुकार मच गई।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

हादसा देखकर आसपास के लोग दौड़ पड़े और ट्राली को सीधा करके घायलों को बाहर निकाला। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से सीएससी भेजा। सीएससी में डॉक्टरों ने हरदोई जाहिदपुर गांव निवासी 23 वर्षीय रामजी पुत्र राजकुमार तथा उन्नाव हसीन हसनगंज निवासी 55 वर्षीय बाबू कछियाना को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य करीब 27 घायलों का प्राथमिक उपचार शुरू किया और गंभीर घायलों को कानपुर रेफर किया गया है। कुछ घायलों को परिजन निजी अस्पताल ले गए हैं।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत