Breaking News

डॉ.भीमराव अम्बेडकर के 63वें परिनिर्वाण दिवस,लोगो ने दी श्रदांजलि…

लखनऊ, भारतीय संविधान के प्रमुख निर्माता बाबा साहब डॉ. भीमराव अम्बेडकर के 63वें परिनिर्वाण दिवस पर लखनऊ के अंबेडकर पार्क में श्रदांजलि सभा का आयोजन किया गया है। गोमतीनगर में डॉ. अंबेडकर सामाजिक परिर्वतन चौक में इस मौके पर बहुजन समाज पार्टी के तमाम बड़े नेताओं के साथ लोग डॉ. अम्बेडकर को श्रृदांजलि दे रहे हैं।

नासा के वैज्ञानिक ने किया खुलासा,धरती पर आ चुके हैं एलियंस…..

इस दलित भाजपा सांसद ने पार्टी से दिया इस्तीफा,जानिए क्या है कारण….

बाबा साहेब डॉ.भीमराव अम्बेडकर के 63वें परिनिर्वाण दिवस पर आज लखनऊ के समतामूलक चौक के साथ ही सामाजिक परिवर्तन चौक झंडों तथा होर्डिंग से पट गया है। परिनिर्वाण दिवस की आज बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भव्य तैयारियां की हैं। पूरे प्रदेश सहित राजधानी लखनऊ के प्रमुख चौराहे निले रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं। बड़ी संख्या में बसपा कार्यकर्ता भी अंबेडकर पार्क में पहचे। इस दौरान बसपा के प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने बाबा साहब के बताये रास्ते पर चलने का आवाहन किया।

क्या पानी से फैल रहा हैं एड्स..?

आज यूपी में हाई अलर्ट जारी,जानिए क्यों…

लखनऊ के गोमतीनगर आंबेडकर मैदान, वूमेन पॉवर लाइन 1090 चौराहा, कांशीराम स्मारक, रमाबाई आंबेडकर मैदान झंडो और बड़े-बड़े होर्डिंग्स से पटे हुए नजर आ रहे हैं। परिनिर्वाण दिवस की तैयारियां भव्य तरीके से की गई हैं। आज पूरे प्रदेश में आठ लाख आरक्षण समर्थक बाबा साहब को अपने श्रद्धासुमन अर्पित कर करेंगे। आरक्षण समर्थक कार्मिक आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति,उप्र के आहवान पर विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी बाबा साहब को नमन करते हुए अपना श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे।

बुलंदशहर हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर के परिवार को सीएम योगी ने दी ये बड़ी सहायता…

शिक्षक भर्ती मामले में योगी सरकार को लगा बड़ा झटका….

स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया बंद करने जा रही है ये बड़ी सर्विस

दुनिया में पहली बार मृत महिला के गर्भाशय ने दिया स्वस्थ बच्ची को जन्म….

रेलवे ने दिया इन यात्रियों को बड़ा तोहफा, इनके लिए ट्रेन में पहले से सीट होगी रिजर्व

यूपी पुलिस कांस्टेबल परिणाम 2018, ऐसे देखें ऑनलाइन कटऑफ-नतीजे…