Breaking News

यूपी में हुई दिल दहला देने वाली घटना…..

इलाहाबाद, उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां धूमनगंज के पीपलगांव में एक किसान पत्नी और तीन बेटियों को मारकर खुद फांसी पर लटक गया. पत्नी की लाश फ्रिज में, जबकि दो बेटियों के शव आलमारी और अटैची में मिले. एक बेटी की लाश फर्श पर पड़ी हुई थी.

आखिर क्यों है ये बच्चा अखिलेश यादव के दिल के बेहद करीब..? दी ये अहम जिम्मेदारी

पीएम मोदी की बात हुई सच, अब अमर सिंह खोलेंगे बड़ों-बड़ों का राज, जानिये कितने करोड़ में हुआ करार ?

सूचना मिलते ही एसएसपी नितिन तिवारी के साथ आईजी और एडीजी मौके पर पहुंचे. फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने भी छानबीन की. फिलहाल सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. एसएसपी नितिन तिवारी के मुताबिक सूचना मिली थी कि एक घर अन्दर से बंद है. उसमें पांच लोग रहते हैं और अंदर से कोई हलचल नहीं हो रही है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसी. एक शव फ्रिज में, दो आलमारी और एक फर्श पर पड़ी मिली. युवक का शव फंदे से लटक रहा था. प्रारम्भिक जांच व मौके के हालात देखकर माना जा रहा है कि किसान ने ही पत्नी और तीन बेटियों की हत्या की और फिर फांसी पर लटक गया. एसएसपी के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजहों का खुलासा होगा.

शिवपाल यादव पर आखिर क्यों है, योगी सरकार मेहरबान ?

इस घटना ने पूरे प्रदेश में सरकार के ख़िलाफ़ आक्रोश को और बढ़ा दिया-अखिलेश यादव

 पीपलगांव में उर्फ़ शाह गांव का मनोज कुशवाहा उर्फ़ भल्लू इलाके का समृद्ध किसान था. घर में उसकी पत्नी सुनीता, पिता गुलाबचंद, भाई गोपाल और उसकी पत्नी साधना रहती थींं. मनोज की तीन बेटियां सृष्टि 8 साल की, शिवानी 6 व सोनू 3 साल की थीं. गुलाब ने बताया कि वह शाम करीब 5 बजे खेत से लौटा तो मनोज का कमरा बंद था. कमरे से टीवी चलने की आवाज आ रही थी. कई बार आवाज देने पर भी दरवाजा नहीं खुला. साधना ने बताया कि दोपहर से ही कमरा बंद है. तब गुलाब ने प्रधान रामानंद पाल को बुलाया और पुलिस को सूचना दी. रात में पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर सभी के शव बरामद किए.

बिहार मे महाजंगलराज, रूह को कंपा देने वाली घटना, तेजस्वी यादव ने पूछा-कहाँ दुबके हैं ख़ुलासा मियाँ ?

सुप्रीम कोर्ट ने सीएम योगी को दिया बड़ा झटका…..

एससी एसटी को सताया तो ,होगी ये बड़ी कार्यवाही

शिवपाल यादव ने अमर सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर किया खुलासा…

अखिलेश यादव ने किसके लिए कहा, बस बचे हुए दिन काट रहे है….

सियासत को लेकर शिवपाल यादव ने दिया अहम बयान

आखिर अखिलेश यादव ने किसके लिए शेयर किया ये भावुक गीत..?

लखनऊ में शिवपाल सिंह यादव का यह है नया ऑफिस, अब यहीं मिलेंगे जनता से