Breaking News

अखिलेश यादव ने किसके लिए कहा, बस बचे हुए दिन काट रहे है….

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अाखिर किसके लिए कहा कि बस बचे हुए दिन काट रहे है ?

सियासत को लेकर शिवपाल यादव ने दिया अहम बयान

आखिर अखिलेश यादव ने किसके लिए शेयर किया ये भावुक गीत..?

अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होनें कहा कि प्रदेश में शारदा, घाघरा, सरयू व राप्ती नदियों का उफान अभी थमा नहीं है। सैकड़ों गांव जलमग्न है. बड़ी संख्या में लोग लोग खुली छत के नीचे भगवान भरोसे जिंदगी के कठिन दिन काटने को मजबूर हैं. पशुओं के लिए चारे का संकट है, बच्चों के लिए दूध की किल्लत है. राहत सामग्री पहुंचाने की व्यवस्था लचर है.

लखनऊ में शिवपाल सिंह यादव का यह है नया ऑफिस, अब यहीं मिलेंगे जनता से

पुराने रूठे समाजवादियों को जोड़ने की शिवपाल सिंह यादव की मुहिम जारी है…

उन्होने कहा ऐसा लगता है कि भाजपा सरकार बस अपने दिन काट रही है. चूंकि उसका प्रदेश के विकास का कोई विजन नहीं है इसलिए वह शिलान्यास का शिलान्यास और उद्घाटन का उद्घाटन करने में ही पूरी ताकत से लगी हुई है. जनता तकलीफ  में है,  भाजपा को उसकी कोई फिक्र नही. जनता भी सन 2019 में भाजपा का हिसाब-किताब करने का इंतजार कर रही है.

चुनावी सर्वें- जानिये जनता का मूड क्या है ? लोकसभा चुनाव के बाद किसकी होगी सरकार ?

अब केंद्रीय मंत्री की बहन को मिल रही है इतनी गंभीर धमकी…

अखिलेश यादव ने  कहा कि बाढ़ संकट से निबटने के लिए समाजवादी सरकार ने जो तैयारियां की थी, भाजपा सरकार ने उधर ध्यान ही नहीं दिया. बाढ़ से बचाव में लापरवाही बरतने का ही नतीजा है कि प्रदेशवासी ये बुरा समय देख रहे हैं.अगर शासन-प्रशासन सतर्क होता तो बाढ़ से इतनी क्षति नहीं होती.

हार्दिक पटेल को पुलिस ने किया गिरफ्तार,जानिए क्यों…

अखिलेश यादव और डिंपल ने लिया ये बड़ा फैसला….

सपा अध्यक्ष ने कहा, समाजवादी कार्यकर्ताओं से पहले ही कहा गया है कि वे बाढ़ पीड़ितों की मदद में जुट जाएं. बाढ़ग्रस्त इलाकों में फंसे लोगों तक खाद्य सामाग्री, वस्त्र, टार्च, पशुओं के लिए चारा, और बाढ़ पीड़ितों के आश्रय स्थलों पर तिरपाल की व्यवस्था करें. बाढ़ पीड़ितों के बच्चों के लिए दूध की व्यवस्था की जाए. बाढ़ के दिनों में बीमारियां भी खूब फैलती हैं इसलिए दवाइयों और चिकित्सा का भी इंतजाम होना चाहिए.

इस वरिष्ठ नेता की कांग्रेस पार्टी में हुई वापसी….

अखिलेश यादव की बढ़ी मुश्किलें, हाईकोर्ट ने लगाई रोक

चुनाव के मद्देनजर बसपा ने प्रदेश को बांटा जोन में, बूथों पर एजेंटों की नियुक्ति की दी डेडलाइन

राजपाल यादव को किया गया सम्मानित,जानिए क्यों…

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com