Breaking News

बीजेपी विधायक ही उड़ा रहे कानून का मजाक, आरोपी को पुलिस हिरासत से छुड़ाया

लखनऊ, उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के विधायक खुद ही कानून व्यवस्था का मजाक उड़ा रहे है.  योगी सरकार अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर रही है. वहीं खुद बीजेपी के विधायक अपराधियों को खुलेआम संरक्षण दे रहे हैं.

सुप्रीम कोर्ट ने पूछा-ओबीसी की तरह एससी-एसटी को पदोन्नति में आरक्षण से क्यों नही वंचित किया जा सकता?

रिलायंस इंडस्ट्रीज बनी देश की पहली कंपनी, जानिये कौन सी कंपनी किस स्थान पर ?

बीकेटी से भाजपा विधायक अविनाश त्रिवेदी और उनके गुर्गे एक आरोपी की गिरफ्तारी करने पर पुलिस से बदसलूकी करने लगे. इसी बीच आरोपी प्रशांत मिश्रा विधायक के दूसरे गुर्गों के साथ फरार हो गया. कुछ दिनों पहले लखनऊ यूनिवर्सिटी में हुए बवाल के मामले में कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था. पुलिस को लंबे समय से प्रशांत मिश्रा की तलाश थी. गिरफ्तार न कर पाने के कारण अदालत भी पुलिस को लगातार फटकार लगा रही थी.

कांग्रेस का सीधा हमला, कहा- इस सौदे का पैसा गया मोदी की जेब में, पत्रकारो से की ये अपील..

भाजपा MLA रेप-हत्या मामले के गवाह की मौत पर, राहुल गांधी ने मोदी से पूछा ये सवाल

मामला पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के अस्थि विसर्जन कार्यक्रम के बाद का है. झूलेलाल वाटिका में अस्थि विसर्जन कार्यक्रम के बाद उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब चौकी इंचार्ज अभय सिंह ने लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र नेता प्रशांत मिश्रा को हिरासत में लेने की कोशिश की जाने लगी.

कांग्रेस में बड़ा फेरबदल, इस चर्चित महिला विधायक को राहुल गांधी ने दी राष्ट्रीय स्तर की जिम्मेदारी

भारत मे इस प्रमुख कारण से, दो से छह साल घट रही है लोगों की उम्र

इसके चलते कल जैसे ही पुलिस ने प्रशांत मिश्रा को बीकेटी से विधायक प्रशांत त्रिवेदी और उनके गुर्गों के साथ देखा तो उस को हिरासत में लेने की कोशिश की, लेकिन बीजेपी विधायक अविनाश त्रिवेदी और उनके गुर्गों को पुलिस की यह बात हजम नही हई. एनबीडब्ल्यू के वारंटी प्रशांत मिश्रा को बचाने के लिए खुद विधायक अविनाश त्रिवेदी और उनके गुर्गे पुलिस से बदसलूकी करने लगे. इसी बीच प्रशांत मिश्रा विधायक के दूसरे गुर्गों के साथ फरार हो गया.

गठबंधन के बाद पहली बार मायावती शामिल होंगी इस कार्यक्रम मे

इंग्लैंड के खिलाफ शेष दो टेस्ट मैचों से ये दो दिग्गज खिलाड़ी हुये बाहर, टीम घोषित

विधायक ने प्रशांत मिश्रा को बचाने के लिए पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट और धक्का-मुक्की भी की. मामला सत्तारूढ़ दल के प्रभावशाली विधायक का है, लिहाजा लखनऊ पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.